नीलामी में शाहरुख खान को खरीदने पर प्रीति जिंटा की प्रतिक्रिया हुई वायरल, लोग बोले वीर- ज़ारा..

Sports

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2021 सीजन के लिए गुरुवार को चेन्नई में जारी खिलाड़ियों की नीलामी में किंग्स पंजाब ने तमिलनाडु के बल्लेबाज शाहरूख खान के लिए 5.25 करोड़ रुपये अदा किए. शाहरूख खान (Shah rukh Khan) का बेस प्राइस 20 लाख रुपये था और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर तथा दिल्ली कैपिटल्स के बीच उन्हें खरीदने की होड़ लग गई.

दिल्ली कैपिटल्स ने उनके लिए एक करोड़ रुपये तक की बोली लगाई. इसके बाद दिल्ली कैपिटल्स दो करोड़ रुपये तक पहुंच गया, लेकिन बेंगलोर ने जैसे ही 20 लाख रुपये बढ़ाए, तभी किंग्स पंजाब ने भी 2.40 करोड़ रुपये की बोली लगा दी. इसके बाद बेंगलोर तीन करोड़ रुपये तक पहुंच गया. शाहरूख के लिए कीमत बढ़ती गई और पंजाब उन्हें अपने साथ जोड़ने के लिए चार करोड़ रुपये तक पहुंच गया. पंजाब किंग्स ने इसके बाद 5.25 करोड़ रुपये की तगड़ी बोली लगाई और उन्हें खरीद लिया.

इसके बाद किंग्स इलेवन पंजाब की सह मालकिन प्रीति जिंटा बहुत खुश हुईं. बल्लेबाज सचिन बेबी को रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर ने उनके बेस प्राइस पर खरीद लिया. उनका बेस प्राइस 20 लाख रुपये था.

प्रीति के शाहरुख खान को खरीदने के बाद ट्विटर पर फैंस ने खुशी जताई है, साथ ही बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान के नाम पर कई ट्वीट भी किए जा रहे हैं. शाहरुख खान IPL में कोलकाता नाईट राइडर्स नाम की टीम के मालिक हैं.

दोनों शाहरुख और प्रीति की टीम को कई बार एक-दूसरे से टकराते हुए देखा गया है. ऐसे में फैंस क्रिकेटर शाहरुख खान ने प्रीति की टीम में जाने पर चुटकी लेने से पीछे नहीं हट रहे. एक यूजर ने ट्वीट किया, ”आखिरकार वीर और जारा मिल गए.” तो वहीं दूसरे ने लिखा, ”प्रीति आईपीएल में शाहरुख खान का डेब्यू करवाने में मदद कर रही हैं.”

उनके अलावा रजत पाटिदार को भी बेंगलोर ने इतने ही मूल्य में खरीदा. रिपल पटेल को दिल्ली कैपिटल्स ने 20 लाख रुपये में खरीदा. उनसे पहले, भारतीय बल्लेबाज हिमांशु राणा 20 लाख रुपये के बेस प्राइस पर भी अनसोल्ड रहे. वहीं, गौतम राहुल सिंह, हिम्मत सिंह और विष्णु सोलंकी, अतीत सेठ, भी अनसोल्ड रहे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *