VIDEO: भेड़-बकरियों के झुंड ने किया शहर पर कब्ज़ा, लोगों को दौड़ा-दौड़ा कर ‘मा’रा

Entertainment

Viral Video: तुर्की के एक शहर में भेड़-बकरियों के एक झुंड ने काफी हंगामा मचाया. इन झुंड ने सड़क पर मौजूद कई लोगों को दौड़ा-दौड़ा कर मारा – इस्तानबुल. तुर्की (Turkey) के शहर नेवशाइर में बीते दिनों एक ऐसा नजारा देखने को मिला जिसमें लोग आगे-आगे दौड़ रहे थे और भेड़-बकरियों का एक झुंड उनका पीछा कर रहा था. इस पूरी घटना का एक वीडियो भी सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल (Video Viral) हो रहा है जिसमें भेड़-बकरियों का ये झुंड कई लोगों पर हमला करता नज़र आ रहा है. प्रत्यदर्शियों के मुताबिक इस झुंड के कई घंटों तक शहर के एक हिस्से पर कब्ज़ा ही कर लिया था ।

डेली मेल की रिपोर्ट के मुताबिक Nevsehir City Hall के आस-पास ये भेड़-बकरियों का झुंड कई घंटों तक लोगों को दौड़ता रहा. ये झुंड शहर के बाहर मौजूद एक फ़ार्म हाउस में से अपना बाड़ा तोड़कर भाग निकला था. ये घटना बीते सोमवार की बताई जा रही है. वायरल हो रहे वीडियो में नज़र आ रहा है कि एक बड़ी भेड़ सिटी हॉल के गार्ड को दौड़ा रही है और इस दौरान उसे कई बार टक्कर भी मारती है. गार्ड इस झुंड को सिटी हॉल में घुसने से रोकने की कोशिश करता है लेकिन भेड़ उसे टक्कर मारकर गिरा देती है ।

शहर के कई हिस्सों में मचाया तांडव
सिटी हॉल के बाद ये झुंड इलाके में कई जगह लोगों पर हमला करता है. एक अन्य सीसीटीवी कि फुटेज में ये कार पार्किंग में एक व्यक्ति पर हमला करती नज़र आ रही है. इसके बाद ये एक बिल्डिंग के पास एक परिवार पर भी हमला करती हैं. ये नज़ारा देखकर इलाके के लोग दौड़ते नज़र आ रहे हैं. बाद में लोगों ने पुलिस को बुलाया जिसके बाद इन्हें पकड़ा जा सका. छानबीन में पता चला कि ये बकरियां और भेड़ हसन उन्बुलान नाम के एक किसान की हैं. उन्होंने बताया कि मैं इन्हें घर के ही आस-पास ढूंढ रहा था लेकिन ये काफी दूर शहर पहुंच गए थे. किसान ने जानवर गायब होने की रिपोर्ट भी दर्ज कराई थी ।

(न्यूज 18 हिंदी से साभार)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *