VIDEO: शादी की पह’ली रात को पति की ये कमजोरी जानकर दंग रह गई दुल्हन

Health

उत्तर प्रदेश के गोरखपुर जिले में एक अजीबो गरीब मामला सामने आया है जहां एक महिला ने अपने पति पर केस दर्ज करवा दिया है और पुलिस से मांग की है कि पति की मेडिकल रिपोर्ट को सार्वजनिक किया जाए और उसे (महिला) को सौंपा जाए। महिला ने पति पर शारी रिक कम जोरी का आरोप लगाते हुए कहा कि पति और उसके परिवार ने धोखे से महिला से शादी की। मामला गोरखपुर के रामगढ़ताल थाना क्षेत्र का है और फिलहाल पुलिस केस की जांच में जुट गई है।

खबर के मुताबिक, महिला ने अपनी शिकायत में बताया है कि उसकी शादी 13 फरवरी 2020 को हुई थी। शादी में सुसराल पक्ष की तरफ से खूब दहेज मांगा गया था और मायके पक्ष ने मांग को पूरा करते हुए खूब दहेज दिया। शिकायत में महिला ने कहा कि शादी की पहली रात ही जब पति ने पास नहीं आने दिया तो उसे शक हुआ और पता चला कि पति शारी रिक रूप से कम जोर है। महिला ने सोचा कि हो सकता है बीमारी इलाज के बाद ठीक हो जाएगी और पति जल्द ही स्वस्थ्य भी हो जाएगा। इस वजह से महिला तब चुप रही।

महिला को कुछ समय बाद बाद पता चला कि पति का तो सात साल से इलाज चल रहा है लेकिन अभी तक वह ठीक नहीं हुआ और साथ ही ये बात भी पता चली कि पति कभी ठीक नहीं हो सकता है। महिला के मुताबिक ससुराल वालों ने पति की बीमारी को छिपाकर उसकी शादी करवाई जिस कारण उसका वैवाहिक जीवन बर्बाद हो गया है। इतना ही नहीं महिला को धमकी भी दी गई कि अगर उसने इसे बारे में किसी को बताया तो ठीक नहीं होगा।

महिला ने शिकायत में कहा है कि करीब 10 महीने तक ससुराल वालों द्वारा झूठा आश्वासन दिया गया कि पति जल्द ठीक हो जाएगा लेकिन ऐसा हुआ नहीं बल्कि ससुराल वाले अब धमकी देने पर उतर आए। इसके बाद महिला ने पुलिस का रूख किया और अपनी शिकायत दर्ज कराई। पुलिस मामले की तहकीकात में जुट गई है और उसके आधार पर आगे की कार्रवाई की जा रही है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *