फ़ज़ल हक़ फारूकी ने दिखाया सीएसके की नेट प्रै,क्टिस में जल,वा, मुस्लिमो ने की जमकर तारीफ

Sports

आईपीएल 2020 में अपने खराब प्रदर्शन से निराश करने वाली चेन्नई सुपर किंग्स आईपीएल 2021 के लिए पूरी तरह से तैयार नजर आ रही है। आईपीएल अभियान की शुरुआत से पहले माही की टीम जमकर अभ्यास कर रही है और इसी बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें  एक तेज़ गेंदबाज़ चेन्नई के बल्लेबाज़ों को अपनी पेस से हैरान करता हुआ दिख रहा है। 

इस वायरल वीडियो में अफगानिस्तान के तेज़ गेंदबाज फ़ज़लहक फ़ारूक़ी को काफी तेज़ गेंदबाज़ी करते हुए देखा जा सकता है। दरअसल, चेन्नई सुपर किंग्स ने इस अफगानी गेंदबाज़ को नेट गेंदबाज़ के रूप में अपनी टीम में शामिल किया है। ऐसे में फ़ारूक़ी भी माही को प्रभावित करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। वायरल वीडियो में फ़ारूक़ी  सीएसके के बल्लेबाज रॉबिन उथप्पा को अपनी गति  से परेशान करते हुए दिख रहे हैं।

फ़ज़लहक फ़ारूक़ी, जिन्होंने पिछले महीने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में पदार्पण किया था, ने चेन्नई के कैंप में मौजूद अनुभवी बल्लेबाज़ों को अपनी तेजतर्रार गेंदबाज़ी से हैरान परेशान कर दिया। फ़ज़लहक फ़ारूक़ी, जो 2020 में अफगानिस्तान की अंडर -19 विश्व कप टीम का हिस्सा थे, ने टूर्नामेंट में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ खेले गए मैच में भी अपनी कहर बरपाती गेंदबाज़ी से प्रभावित किया था।


20 साल का ये अफगानी गेंदबाज़ जिस तरह से इस वीडियो में गेंदबाज़ी कर रहा है उसे देखने के बाद ये कहना गलत नहीं होगा कि जल्द ही हमें ये खिलाड़ी आईपीएल में भी खेलते हुए नजर  आ जाए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *