फवाद आलम ने छक्का जड़ लगातार दूसरा शतक ठोका, सज’दा कर मनाया जश्न, वीडियो हुआ वायरल

Sports

इंटरनेशनल क्रिकेट में 11 साल बाद वापसी करने वाले फवाद आलम का सुपरफॉर्म बरकरार है. पाकि’स्तान के इस क्रिकेटर ने एक महीने के भीतर दूसरा शतक जड़ दिया है. फवाद आलम ने बुधवार को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ पहले टेस्ट मैच में 109 रन की शानदार पारी खेली. मेजबान पाकि’स्तान ने आलम के इस शतक की बदौलत कराची में खेले जा रहे टेस्ट मैच में अपनी पकड़ मजबूत कर ली है. 35 साल के फवाद आलम बुधवार को जब बैटिंग करने उतरे तो पाकिस्तान 27 रन पर 4 विकेट गंवाकर गहरे संकट में था.

आलम ने अजहर अली (51) के साथ मिलकर अपनी टीम को इस संकट से उबारा. इन दोनों ने 94 रन की साझेदारी की. इसके बाद मोहम्मद रिजवान (33) के साथ 55 और फहीम अशरफ के साथ 102 रन की साझेदारी की. आलम जब शतक बनाकर आउट हुए तब पाकि’स्तान का स्कोर 278 रन हो चुका था. फवाद आलम ने केशव महाराज की गेंद पर लॉन्ग ऑन पर छक्का जमाकर अपना शतक पूरा किया.

उन्होंने पिच पर सजदा कर शतक का जश्न मनाया. यह उनके टेस्ट करियर का तीसरा और घरेलू मैदान पर पहला शतक है. उन्होंने दिसंबर में न्यूजीलैंड के खिलाफ शतकीय पारी खेली थी. आपको बता दें पहली पारी में अफ्रीका की टीम 220 पर ऑल आउट हो गयी थी. क्रिकेट जगत की ये ऐसी खबरें है जिस से हलचल मच जाती है और लोगो का फोकस रहता है इस खबर पर और लोगो की नज़र का केंद्र बनती है . अब ये वीडियो वायरल है जो जनता के मनोंरजन का केंद्र बना हुआ है. देखिए और शेयर कीजिये .

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *