VIDEO: फारूक अब्दुल्ला के डांस के सामने सपना चौधरी भी फेल हो गयी, वीडियो हुआ वाय’रल

Lifestyles

म्मू-कश् मीर के पूर्व मुख्यमंत्री फारूक अब्दुल्ला का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। वीडियो पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह की पोती सरिंदर कौर की शादी का है। वीडियो में बैकग्राउंड में बॉलिवुड का एक गाना बज रहा है, जिस पर अब्दुल्ला थिरकते नजर आ रहे हैं। कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री इतने मस्ती भरे अंदाज में थिरके हैं कि वीडियो को देखने वाला हर शख्स उनके डांस को देखकर मंत्रमुग्ध हो जाए।

दरअसल, पंजाब के मोहाली जिले में सिसवां स्थित मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह के आवास पर उनकी पोती सहरिंदर कौर की शादी हो रही थी। बेहद सादगीपूर्ण माहौल में हो रही शादी में सीएम के करीबी लोग ही आमंत्रित किए गए थे। इनमें जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री फारूक अब्दुल्ला भी शामिल थे। जानकारी के मुताबिक, शादी समारोह में अब्दुल्ला वर-वधू को आशीर्वाद देने के लिए जा रहे थे। तभी उनके कानों में बॉलिवुड का एक गाना पड़ गया।

समारोह में आई गायिका बॉलिवुड की फिल्म का गीत ‘आजकल तेरे-मेरे प्यार के चर्चे हर जबान पर’ गा रही थी। इसे सुनकर फारूक अब्दुल्ला अपने आपको नहीं रोक पाए और उनके पांव थिरकने लगे। फिर क्या था? अब्दुल्ला इस गाने पर जमकर नाचे। इतना ही नहीं, उन्होंने कुर्सी पर बैठे कैप्टन अमरिंदर सिंह को भी हाथ पकड़कर खींच लिया। फिर दोनों इस गाने पर जमकर थिरके। फारूक अब्दुल्ला और कैप्टन के डांस का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *