ऐजाज़ खान की गिर,फ्ता,री के बाद खुले बॉलीवुड के बड़े राज, सामने आए बड़े नाम, नही थी उम्मीद

360°

ड्र,ग्स मामले में गिरफ्तार किए गए अभिनेता और बिग बॉस कंटेस्टेंट एजाज खान को 8 घंटे की पूछताछ के बाद बुधवार को मुंबई की एन डीपीएस कोर्ट में पेश किया गया। अदालत में पेशी के दौरान नार,कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने एजाज को लेकर कई बड़े खुलासे किए हैं। एन सीबी के मुताबिक, पिछले सप्ताह ड्र,ग्स मामले में गिरफ्तार शादाब बटाटा और एजाज खान के बीच संबंध मिले हैं। एन सीबी दोनों को आमने-सामने बैठाकर पूछताछ करना चाहती है।

इसलिए एजेंसी ने 3 दिन की कस्ट,डी की मांग की थी, जिसे अदालत ने मंजूर कर लिया। कोर्ट ने एजाज को 3 अप्रैल तक एन सी बी हिरासत में भेज दिया है। शादाब से ड्र,ग्स ले बॉलीवुड सेलिब्रिटीज तक पहुंचाता था एजाज,मंगलवार को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने एजाज खान को मुंबई एयरपोर्ट से हिरासत में लिया था। एन सीबी जांच में सामने आया है कि शादाब ही वह शख्स था जो एजाज तक ड्र,ग्स पहुंचाता था और एजाज इस ड्र,ग्स को बॉलीवुड से जुड़े लोगों तक पहुंचता था। इस मामले में जल्द ही कुछ और बॉलीवुड सितारों पर शिकंजा कस सकता है।

एजाज के ज्यादातर क्लाइंट टीवी इंडस्ट्री से जुड़े हुए थे,दैनिक भास्कर को एन सीबी के एक अधिकारी ने बताया कि एजाज के ज्यादातार क्लाइंट टीवी इंडस्ट्री से जुड़े लोग थे। इन तक ड्र,ग्स पहुंचाने के लिए अभिनेता वॉट्सऐप के वॉइस नोट फीचर का इस्तेमाल करता था। ऑर्डर मिलते ही यह रिकॉर्डिंग को डिलीट कर देता था। ड्र,ग्स को लेकर यह कस्टमर से सीरियल और फिल्म के नाम पर बने कोड में बात करता था।

लॉकडाउन के नाम पर ज्यादा ड्र,ग्स खरीदने को कहा,एन सी बी ने अदालत में बताया कि उनके पास एजाज खान और शादाब बटाटा के बीच हुई बातचीत का सीडीआर, व्हाट्सएप के चैट और वॉइस रिकॉर्ड हैं, जिसमें एजाज ड्र,ग्स का ऑर्डर देते और पैसे को ट्रांसफर करने की बात कर रहा है। बटाटा ने भी एजाज तक ड्रग्स पहुंचाने की बात को एन सी बी के सामने कबूल किया है। एजाज की चैट में खुलासा हुआ है कि उसने लॉकडाउन के नाम पर कई कलाकारों को एक साथ ज्यादा ड्र,ग्स खरीदने के लिए कहा था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *