ताजमहल विवाद के बीच आया ऐलन मस्क का ट्वीट,बोले यह तो अजूबा है अजूबा

Entertainment

दुनिया के सबसे अमीर व्यक्ति एलन मस्क ने अपनी ताजमहल (Taj Mahal) यात्रा को याद करते हुए एक ट्वीट किया. जिसमें उन्होंने ताजमहल को “वास्तव में दुनिया का एक अजूबा कहा”. एलन मस्क ने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘ये आश्चर्यजनक है. मैंने 2007 में यात्रा की थी और ताजमहल भी देखा, जो वास्तव में दुनिया का एक अजूबा है.’

दरअसल हिस्ट्री डिफाइंड नामक एक ट्विटर हैंडल की ओर से आगरा के लाल किले की एक फोटो शेयर की गई थी और लाल किले की तारीफ की गई थी. इसपर एलन मस्क की ओर से ये ट्वीट आया और उन्होंने अपनी आगरा के लाल किले की और ताजमहल की यात्रा को याद कियाएलन मस्क के ट्वीट के जवाब में उनकी मां ने ताजमहल यात्रा की एक फोटो शेय़र की और लिखा, ”1954 में आपके दादा-दादी दक्षिण अफ्रीका से ऑस्ट्रेलिया जाते समय ताजमहल देखने गए थे.

एक इंजन वाले प्रोपेलर विमान में रेडियो या जीपीएस के बिना इस यात्रा को करने वाले एकमात्र लोग थे. उनका एक ही Motto था “खतरनाक तरीके से जियो… लेकिन सावधानी से.”के सीईओ एलन मस्क (Tesla CEO Elon Musk) हमेशा अपने ट्वीट के चलते केंद्र बने रहते हैं. उन्होंने कल ही एक ट्वीट करते हुए अपने ‘संदिग्ध मौत’ के बारे में बात की थी.

मस्क ने एक ट्वीट में लिखा था कि, ‘‘अगर मैं रहस्यमय परिस्थितियों में मर जाता हूं, तो यह जानकर अच्छा लगा.” मस्क के इस ट्वीट पर उनकी मां मेय मस्क ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा था कि, ‘‘ये मजाक नहीं है!” इसपर मस्क ने मां से मांफी मांगते हुए लिखा था कि, ‘‘माफ करना! मैं जिंदा रहने की पूरी कोशिश करूंगा.

”दुनिया के सबसे अमीर व्यक्ति और टेस्ला के सीईओ एलन मस्क (Elon Musk) ने हाल ही में माइक्रोब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म ट्विटर (Twitter) को खरीदा है, यह डील 44 बिलियन डॉलर में पूरी हुई है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *