एकता कपूर ने अजमेर शरीफ दरगाह पर चढ़ाया चादर, लोग कपड़ों पर करने लगे कॉमेंट्स

Lifestyles

एकता कपूर की ईश्वर में काफी आस्था है। उन्हें अक्सर मुंबई के सिद्धि विनायक मंदिर में देखा जाता है। शुक्रवार को वह अजमेर शरीफ दरगाह पर चादर चढ़ाने पहुंचीं। उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। लोगों ने उनको ट्रोल कर रहे हैं।एकता कपूर वेब सीरीज ‘द अनमैरिड वुमन’ की रिलीज के पहले अजमेर शरीफ दरगाह चादर चढ़ाने पहुंचीं।

उनके साथ ऐक्ट्रेस रिद्धी डोगरा भी थीं। एकता की तस्वीरें सोशल मीडिया पर आते ही लोग ट्रोल करने लगे। एक यूजर ने लिखा है, आज स्मृति ईरानी का दिल टूट गया होगा। वहीं कुछ यूजर्स ने उनके कपड़ों पर भी कॉमेंट्स किए हैं।बता दें कि एकता को अक्सर रिवीलिंग कपड़ों के लिए ट्रोल किया जाता है। इस बार उनको सलवार सूट और दुपट्टे में देखकर लोगों ने कॉमेंट्स किए।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, एकता ‘द अनमैरिड वुमन’ के प्रमोशन के लिए जयपुर गई थीं। वहीं से अजमेर शरीफ दरगाह पर आशीर्वाद लेने पहुंचीं।
एकता कपूर काफी स्पिरिचुअल हैं। वह बालाजी में काफी आस्था रखती हैं और उनके प्रोडक्शन हाउस का नाम भी उन्हीं के नाम पर है। वह अपनी फिल्मों और सीरियल्स के टाइटल में भी न्यूमरोलॉजी का खास ध्यान रखती हैं।जैसे कि आप सभी जानते है कि कुछ दिन पहले ही अजमेर शरीफ पर सारा अली खान को देखा गया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *