दिल्ली में जबरदस्ती ओवैसी, आज़म ओर पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे लगवाते का वीडियो आया सामने,जमकर वायरल

360°

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो में एक शख्स दूसरे शख्स को मा,रता दिख रहा है. वीडियो में पीड़ित शख्स से ज़बरदस्ती पाकिस्तान मु,र्दाबाद और हिंदुस्तान जिंदाबाद कहने को कहा जा रहा है. पीछे से कुछ लोग पीड़ित को जोर-जोर से बोलने को कह रहे हैं. इसके अलावा वीडियो में पीछे से यह भी सुनाई दे रहा है कि लोग पीड़ित तो ओवैसी मु,र्दाबाद और आजम खान मु,र्दाबाद कहने के लिए भी कह रहे हैं. 

वीडियो में मा,रने वाला शख्स उसे रस्सी से बांधने की कोशिश करता भी नज़र आता है.सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद दिल्ली पुलिस ने जानकारी जुटाई. इसके बाद पता चला कि आरोपी अजय गोस्वामी का नाम दिल्ली दं,गे में भी आया था और उस वक्त आरोपी पर एफआईआर भी दर्ज हुई थी. जबकि पीड़ित यानी जिसकी पिटाई की जा रही है उस पर रॉ,बरी और म,र्डर के केस दर्ज हैं.


पिटाई का वीडियो वायरल होने के बाद आरोपी अजय गोस्वामी के खिलाफ दिल्ली के खजूरी खास थाने में आईपीसी की धारा 323 (जानबूझ कर किसी को स्वेच्छा से चोट पहुंचाना),  341 सहित कई धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है. दिल्ली पुलिस दावा कर रही है कि आरोपी को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा. डीसीपी नार्थ ईस्ट दिल्ली ने ट्वीट करके कहा है कि आरोपी की पहचान कर ली गई है और उचित कानूनी कारवाई की जा रही है.


इंडिया टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक़ पुलिस के कहा है कि इस मामले का दंगे या किसी और किसी केस से कोई संबंध नहीं है. यह चोरी और शारीरिक हम,ले का एक केस है.मामले को लेकर शायर और कांग्रेस नेता इमरान प्रतापगढ़ी ने कहा है कि उधर प्रधानमंत्री जी पाकिस्तान को लव लेटर लिख रहे हैं और इधर दिल्ली में ये तमाशा चल रहा है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *