बिग बॉस से आई बड़ी खबर,देवोलीना ने अर्शी खान को दी गा,ली, किए अश्ली,ल इशारे

360°

बिग बॉस 14′ के लेटेस्ट एपिसोड में देवोलीना ने अर्शी को न सिर्फ गा,लियां दीं बल्कि मिडल फिंगर भी दिखाई। बीते कुछ एपिसोड्स में कुछ ऐसे वाकये देखने को मिले हैं, जिनसे लग रहा है कि बिग बॉस का स्तर वाकई गिरता जा रहा है।’बिग बॉस 14′ के लेटेस्ट एपिसोड में अर्शी खान और देवोलीना भट्टाचार्जी के बीच भयंकर लड़ाई देखने को मिली।

दोनों न सिर्फ एक-दूसरे को थप्पड़ मा,रने की धमकी देती नजर आईं बल्कि खूब गालि,यां भी दीं। यह देखकर सभी घरवाले हैरान रह गए।हद तो तब हो गई जब देवोलीना ने अर्शी को न सिर्फ खूब गा,लियां दीं बल्कि मिडिल फिंगर भी दिखाई। अली गोनी और राहुल वैद्य ने देवोलीना को खूब समझाया कि वह इस तरह गा,ली न दें और चिल करें, लेकिन बात ज्यादा बढ़ गई।

मुद्दा किचन से शुरू हुआ। वहां अर्शी खान ने राखी सावंत से कहा कि अली और राहुल ने कहा है कि राखी सावंत इस हफ्ते घर से बेघर हो जाएंगी। राखी ने जब यह बात उन दोनों से पूछी तो उन्होंने मना कर दिया। इस तरह अर्शी का झूठ पकड़ा गया। हालांकि वह खुद को सच्ची बताती रहीं। अर्शी का ऐसा रवैया देख देवोलीना को गुस्सा आ गया और उन्होंने कहा कि यह ऐसे ही घरवालों के बीच आ,ग लगाती हैं।

बस इसी स्टेटमेंट पर अर्शी, देवोलीना से भिड़ गईं और दोनों के बीच खूब लड़ा,ई हुई। देवोलीना ने बाद में अर्शी को जमकर गा,लियां दीं और मिडिल फिंगर भी दिखाई। वहीं अर्शी उन्हें बार-बार हद में रहने की हिदायत देती रहीं और कहा कि वह बहुत ही घटिया और बदतमीज औरत हैं। वह उन्हें थ,प्पड़ भी मा,र देंगी अगर इस तरह की हरकत की तो। घर में आए दिन इस तरह के वाकये और गा,ली-गलौज देख दर्शक भी हैरान हैं।

बिग बॉस’ हमेशा से ही सबसे विवा,दित रियलिटी शो रहा है। शो के कॉन्टेंट और घरवालों की हरकतों पर हमेशा ही सवाल उठते रहे हैं। कई बार तो ऐसा कॉन्टेंट दिखा दिया जाता है कि दर्शक भी आंखें बंद कर लें। ऐसे वाकये बिग बॉस के बीते कुछ सीजन में देखे जा चुके हैं, पर अब तो बात गंदी-गंदी गा,लियों और एक-दूसरे के खानदान और करियर तक पहुंच चुकी है। घरवाले एक-दूसरे की औकात दिखाने की बात करते हैं तो कभी ऐसी-ऐसी गा,लियां देते हैं कि मेकर्स को बीप करनी पड़ जाती हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *