3 दिन पहले ही ऑस्ट्रेलिया से लौटा था हिं,सा में मा,रा गया शख्स,परिवार ने दिया चोंकाने वाला बयान

360°

नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली में कल किसानों की ट्रैक्टर रैली के दौरान हुई हिंसा में 27 साल के नवरीत सिंह की मौ,त हो गई. बताया जा रहा है कि नवरीत सिंह तीन दिन पहले ही ऑस्ट्रेलिया से भारत लौटे थे. नवरीत वहां पढ़ाई कर रहे थे. इतना ही नहीं नवरीत के परिवार ने बताया कि उन्हें नवरीत के ट्रैक्टर रैली में जाने की कोई जानकारी ही नहीं थी.

इंडियन एक्सप्रेस की खबर के मुताबिक, नवरीत सिंह उत्तर प्रदेश में रामपुर जिले के डिबडिबा गांव के रहने वाले थे. एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि गांव से किसान ट्रैक्टर रैली में शामिल होने जा रहे कुछ लोगों के साथ नवरीत सिंह भी दिल्ली गए थे. अधिकारी ने कहा कि रैली के दौरान जब हिंसा भड़की तो कुछ लोग गलत तरीके से और तेज गति से ट्रैक्टर चला रहे थे.


हमने देखा कि एक ट्रैक्टर तेज रफ्तार में आकर बैरिकेडिंग से टकरा गया और पलट गया. इसके बाद जब पुलिस वहां पहुंची तो देखा कि सिर में चोट लगने की वजह से शख्स की मौ,त हो गई.दिल्ली हिंसा में ये हमला देखने के काबिल नही है ,इसने न जाने कितने लोगों को बर्बाद करने के तरफ मोड़ दिया है ,आपको बताते चले ऐसा ही हिंशक मामला कुछ दिन पहले दिल्ली में पहले भी हो चुका है जिसमे न जाने कितने लोगों का घर बर्बाद किया।


आप सभी उस मामले से वाकिफ है ,उसने न जाने कितने लोगों को घरों तक बर्बाद कर दिया था ,न जाने कितने लोगों को दिलो को झकझोर कर रख दिया था ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *