वीडियो: आउट होने से बचा बल्लेबाज, तो अंपायर अलीम डार मनाने लगे जश्न

Sports

कराची किंग्स और इस्लामाबाद युनाइटेड के बीच पाकिस्तान सुपर लीग का छठा मैच खेला गया था. इस मुकाबले को अपने शानदार प्रदर्शन के दम पर इस्लामाबाद युनाइटेड की टीम ने जीत लिया था और इस मैच को जीतने के साथ ही इस्लामाबाद की टीम ने पॉइंट्स टेबल में 2 महत्वपूर्ण अंक अर्जित कर लिए थे.

इस मैच में पहले खेलते हुए कराची किंग्स की टीम ने निर्धारित 20 ओवर में 3 विकेट के नुकसान पर 196 रन का एक अच्छा स्कोर खड़ा किया था. ओपनर बल्लेबाज शरजील खान ने 59 गेंदों पर 105 रन का शतक बनाया था. हालांकि उनका यह शतक काम नहीं आया, क्योंकि इस्लामाबाद युनाइटेड की टीम ने 197 रन के लक्ष्य को 19.1 ओवर में 5 विकेट खोकर हासिल कर लिया.

आउट होने से बचा बल्लेबाज तो अलीम डार ने मनाया जश्न
इस्लामाबाद युनाइटेड को जीतने के लिए आखिरी ओवर में एक रन चाहिए था. कराची ने इस पर एलबीडब्ल्यू की अपील की, जिसे अलीम डार ने नकार दिया.

कराची के पास रिव्यू बचा था, तो उसने इसका इस्तेमाल करना बेहतर समझा औऱ रिव्यू ले लिया, लेकिन तीसरे अंपायर ने मैदानी अंपायर के नॉट आउट के फैसले को बरकरार रखा.

इस पर अलीम डार खुश हुए और जश्न मनाते हुए देखे गए. बता दें, कि अलीम डार कई अंतरराष्ट्रीय मैचों में भी अंपायरिंग कर चुके हैं. इनकी अंपायरिंग की तारीफ सभी क्रिकेट फैंस काफी ज्यादा करते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *