कोर्ट में पेशी के वक्त वीलचेयर पर मुख्तार अंसारी, देखिए क्या हो गया हाल, बताया जान को ख,तरा

360°

सुप्रीम कोर्ट के यूपी शिफ्ट किए जाने के आदेश के बाद बीएसपी नेता और माफिया डॉन मुख्तार अंसारी की मोहाली कोर्ट में आज पेशी हुई। इस दौरान मुख्तार अंसारी वीलचेयर पर नजर आए। कोर्ट में मुख्तार के खिलाफ जबरन वसूली के केस की सुनवाई हुई। अब इस मामले में अगली सुनवाई 12 अप्रैल को होगी है। इसी के साथ मुख्तार अंसारी को यूपी लाने की कवायद 12 दिन के लिए टल गई।

मुख्तार अंसारी को बिल्डर से फिरौती मांगने के केस में मोहाली कोर्ट में पेश किया गया था। मीडिया रिपोर्ट्स के दौरान कोर्ट में मुख्तार अंसारी ने अपनी खराब तबीयत होने का बहाना बनाया। इस पर कोर्ट ने उसे वापस रोपड जेल भेज दिया है। अब 12 अप्रैल को मामले में अगली सुनवाई हो रही है।बता दें कि सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद मुख्तार अंसारी को यूपी लाने की तैयारी की जा रही है।

यूपी के गृह विभाग ने इस संबंध में पंजाब पुलिस से बात भी की है। मुख्तार अंसारी को यूपी की बांदा जेल में रखा जाएगा जहां जेल प्रशासन ने पूरी तैयारियां भी कर ली हैं। वहां से एमपी/एमएलए कोर्ट तय करेगी कि मुख्तार को किस जेल में शिफ्ट किया जाए लेकिन मुख्तार अंसारी के यूपी आने में अभी वक्त लग सकता है।,यूपी जाने के लिए बचने के लिए मुख्तार ने चली चाल।

माना जा रहा है कि यूपी जाने से बचने के लिए मुख्तार अंसारी अस्पताल में भर्ती होना चाहता है। यही वजह है कि उसने कोर्ट के सामने खराब सेहत का हवाला देते हुए अस्पताल में भर्ती होने की इजाजत मांगी थी। इस मसले पर अंसारी ने कोर्ट में याचिका दाखिल की थी जिसे स्वीकार कर लिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *