क्रिकेटर इरफ़ान पठान की पहली फ़िल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ है, नाम है –

Entertainment

पूर्व भारतीय क्रिकेटर अब फिल्मों में भी अपना डेब्यू करने जा रहे हैं. अपनी स्विंग गेंदबाजी से क्रिकेट के मौदान पर सनसनी फैलाने वाले इरफान तमिल फिल्म कोबरा से बड़े पर्दे पर डेब्यू करने जा रहे हैं. शुक्रवार को इरफान की पहली फिल्म का टीजर रिलीज़ हुआ है, जिसे दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं. तमिल फिल्मों के सुपर स्टार चियान विक्रम इस फिल्म में मुख्य भूमिका में दिखेंगे.

इरफान ने अपने जन्मदिन के मौके पर इस फिल्म के बारे में जानकारी दी थी. इस फिल्म को अजय गनामुत्थु डायरेक्ट कर रहे हैं. क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद अब वह फिल्मी पर्दे पर जलवा दिखाते नज़र आएंगे. कोबरा फिल्म में इरफान तुर्की के एक इंटरपोल अधिकारी की भूमिका में नजर आएंगे. इस फिल्म में इरफान मुख्य किरदार के पीछे पड़े दिखेंगे. यह एक एक्शन-थ्रिलर मूवी है.

बता दें कि इरफान ने पिछले साल ही इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास लिया था. हाल ही में वह लंका प्रीमियर लीग में खेलते दिखे थे, जहां उन्होंने अपने बल्ले से शानदार प्रदर्शन किया था. फिलहाल वह एक सक्रिय क्रिकेट कॉमेंटेटर हैं.

2003 में भारत के लिए किया था डेब्यू गौरतलब है कि इरफान ने भारत के लिए 2003 में अपना इंटरनेशनल डेब्यू किया था. 29 टेस्ट मैचों में उनके नाम 100 विकेट और 1,105 रन हैं. टेस्ट में उनके नाम एक शतक और छह अर्धशतक हैं. इसके अलावा टेस्ट की एक पारी में उन्होंने सात बार पांच से ज्यादा विकेट लिए हैं. वहीं 120 वनडे मैचों में उनके नाम 173 विकेट और 1544 रन हैं. साथ ही 24 टी20 इंटरनेशनल मैचों में उन्होंने 172 रन और 28 विकेट लिए हैं.

(ABP से साभार )

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *