कभी हॉटनेस से लगाती थीं आग, अब ये अभिनेत्रियां बुर्का पहनकर आतीं हैं नज़र

Entertainment

मुंबई- बॉलीवुड अभिनेत्रियां अपने ग्लैमरेस लुक्स और स्टाइलिश अंदाज़ के लिए जानी जाती हैं। कई ऐसी अभिनेत्रियां भी हैं जिनके एक्टिंग टैलेंट को कभी दर्शकों का प्यार नहीं मिला, लेकिन अपनी बोल्ड इमेज की वजह से वह हमेशा दर्शकों का ध्यान खींचने में कामयाब हो जाती है ।

ऐसी ही अभिनेत्रियों की लिस्ट में सना खान, वीना मलिक और साउथ फिल्मों की अभिनेत्री मोनिका का नाम शामिल होता था। कभी ये अभिनेत्रियां अपनी हॉटनेस से सोशल मीडिया पारा चढ़ाए रखती थीं। लेकिन अब इनकी काया पलट इस कदर हुई है कि ये नज़र आती हैं ‘बुर्का’ में। अपने चेहरे को ये इस कदर ढ़क लेती हैं कि इन्हें पहचानना भी मुश्किल हो जाए।

सना खान
बोल्ड एंड ब्यूटीफुल सना खान अब सैय्यद सना खान बन चुकी हैं। हाल ही में सना ने सोशल मीडिया के ज़रिए ऐलान किया था कि वह ग्लैमर इंडस्ट्री छोड़ रही हैं। सना खान ने सूरत के रहने वाले बिजनेसमैन और मौलवी मुफ्ती अनस के साथ निकाह कर लिया है ।

सना खान ने खुद को किस हद तक बदल लिया है ये अंदाज़ा आप उनकी पहले और अबकी तस्वीरों से लगा सकते हैं। बुर्के के पीछे छुपी सना पब्लिक एरिया में अपने चेहरे और सिर को भी नकाब से इस कदर ढ़क लेते ही हैं कि उनकी सिर्फ दो आंखे ही दिखती हैं ।

कभी फिल्मों और तस्वीरों में जमकर एक्सपोज़ किया करती थीं सना खान। लेकिन अब मजहब की राह पर चलते हुए सना ने ग्लैमर का त्याग कर दिया है।
वीना मलिक

बॉलीवुड और पाकिस्तानी फिल्मों की फ्लॉप एक्ट्रेस हैं वीना मलिक। वीना की छवि एक बड़बोली और पब्लिसिटी के लिए नौंटकी करने वाली सेलिब्रिटी की है। एक वक्त था जब वीना सुर्खियों में छाए रहने के लिए बेशर्मी की सारी हदें पार कर जाती हैं ।

बिग बॉस के घर में भी वीना मलिक ने अश्मित पटेल के साथ खूब इश्कबाज़ी की थी। यहां तक की तस्वीरों में भी उनका बोल्ड अंदाज़ ही दिखता था। लेकिन अब वीना अक्सर बुर्का पहने दिखती हैं ।

इन तस्वीरों को देख अक्सर सोशल मीडिया यूज़र्स कहते हैं ‘नौ सौ चूहे खाकर बिल्ली हज को चली।”
निगार खान

गौहर खान की बड़ी बहन निगार खान कभी टीवी की ग्लैमरेस खलनायिका कहलाती थीं। लेकिन साल 2015 में निहार ने पाकिस्तानी मूल के बिजनेसमैन खय्याम शेख से निकाह किया और दुबई में बस गईं ।

अब निगार खान भी बुर्का पहने दिखती हैं।
जायरा वसीम

दंबग’ स्टार जायरा वसीम भी मजहब की राह पर चलते हुए बॉलीवुड को अलविदा कह चुकी हैं। जायरा भी अब हिजाब पहने दिखती हैं। जायरा ने जब सोशल मीडिया पोस्ट डालकर बॉलीवुड छोड़ने का ऐलान किया था तभी वह बुरी तरह से ट्रोल हुईं थीं। यही नहीं, साल 2017 में केन्द्रिय खेल मंत्री विजय गोयल और जायरा वसीम के बीच हिजाब को लेकर जबरदस्त ट्विटर वॉर हुई थी ।

दरअसल अपने पोस्ट में विजय गोयन ने हिजाब पहने एक लड़की की तुलना जायरा से कर दी थी। जिसके बाद जायरा ने विजय गोयल के उस ट्वीट से असहमति जताते हुए लिखा था कि “हिजाब में भी महिलाएं खूबसूरत और आजाद हैं।”

मोनिका
साउथ फिल्मों की अभिनेत्री मोनिका कभी संसेश्नल लुक्स के लिए तारीफें बटोरती थी। लेकिन 2014 में मोनिका ने पब्लिकली अनाउंस किया था कि वह इस्लाम कुबूल कर चुकी हैं। इस्लाम कुबूल करने के बाद मोनिका ने अपना नाम एम.जी.रहिमा रख लिया था। और अब वो अक्सर हिजाब पहने ही दिखती हैं ।

(E24 बॉलीवुड से साभार)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *