6 पत्नियों को साथ लेकर शॉपिंग करने निकला शख्स! देखिये फिर जो हुआ

Entertainment

एक मॉडल ने अपनी 6 पत्नियों को शॉपिंग कराने का फैसला किया. एक बार के ही शॉपिंग में मॉडल के करीब 9 लाख रुपए खर्च हो गए. जिसके बाद मॉडल ने कहा- मैं इन सब चीजों के बारे में अब भी सीख ही रहा हूं. ब्राजील के मॉडल आर्थर ओ उर्सो पहली बार 9 पत्नियों से शादी कर सुर्खियों में आ गए थे. तब उन्होंने कहा था कि वह ‘फ्री लव’ को सेलिब्रेट कर रहे हैं.

हाल में ही एक पत्नी उनसे अलग हो गई थी, और अब वह 8 पत्नियों के साथ जिंदगी बिता रहे हैं. आर्थर ने ब्राजीलियन वैलेंटाइन्स डे पर पत्नियों के प्रति अपना प्यार जताने के लिए गिफ्ट खरीदने का फैसला किया. बता दें कि ब्राजीलियन वैलेंटाइन्स डे 12 जून को मनाया जाता है.

आर्थर ने कहा- इटरनल गर्लफ्रेंड्स, जो हमेशा बेस्ट डिजर्व करती हैं. ब्राजीलियन वैलेंटाइन्स डे की शॉपिंग के लिए आर्थर अपनी 6 पत्नियों के साथ गए थे. आर्थर के साथ उनकी पहली पत्नी लुआना काजकी थीं. मॉल पहुंचकर मॉडल ने पत्नियों के लिए गिफ्ट्स भी खरीदें.

अपने रिलेशनशिप के बारे में बात करते हुए आर्थर ने कहा- मैं इन सब चीजों के बारे में अब भी सीख ही रहा हूं, लेकिन मैं अपनी तरफ से हमेशा बेस्ट करने की कोशिश करता हूं. यहां तक कि इससे भी ज्यादा क्योंकि मेरे पास 1 से ज्यादा पत्नियां हैं, इसलिए मुझे सबके लिए बेस्ट होने की जरूरत है.

आर्थर ने आगे कहा- हम पैसे कमाते हैं, और इसलिए उन्हें बेस्ट देने में मैं अपनी तरफ से कोई कमी नहीं छोड़ना चाहता. 8 पत्नियों के लिए गिफ्ट खरीदने में आर्थर ने करीब 8 लाख 64 हजार रुपए खर्च कर डाले. उन्होंने ये भी साफ किया कि सभी पत्नियां एक ही तरह के गिफ्ट्स खरीदें. उन्होंने माना- मुझे सबके लिए एक तरह के ही गिफ्ट्स लेने होते हैं, ज्यादा से ज्यादा रंग अलग-अलग हो सकते हैं, नहीं तो उन लोगों के बीच झगड़ा होने लगता है.

बता दें कि यूनिक लाइफस्टाइल की वजह से आर्थर चर्चाओं में रहते हैं. सोशल मीडिया पर भी उनकी काफी लंबी फैन फॉलोइंग है. जहां वह निजी जिंदगी से जुड़े फोटोज और वीडियोज शेयर करते रहते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *