नंदीग्राम में भाजपा कार्यकर्ता की पत्नी के साथ घिनोना काम कर नाले में फेंका, भाजपा ने ममता को दी बड़ी धमकी

360°

कोलकाता, राज्य ब्यूरो। बंगाल विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण में नंदीग्राम में मतदान को लेकर महासंग्राम मचा हुआ है। इस बीच मंगलवार शाम को चुनाव प्रचार थमने से पहले यहां एक भाजपा कार्यकर्ता की पत्नी के साथ कथित दुष्क,र्म कर ह,त्या के प्रयास का मामला सामने आने के बाद नंदीग्राम का सियासी माहौल गरमा गया है। कथित तौर पर यह घटना सोमवार को भाजपा प्रत्याशी सुवेंदु अधिकारी के एक जनसंपर्क कार्यक्रम में शामिल होने के बाद सामने आई है।

भाजपा का आरोप है कि तृणमूल काग्रेस के कार्यकर्ताओं ने महिला के साथ दुष्क,र्म कर उसे पास के नाले (नहर) में फेंक दिया। हालांकि तृणमूल ने इसे भाजपा की गुटबाजी करार दिया है।इधर, इस घटना को लेकर भाजपा ने ट्वीट किया, नंदीग्राम में एक 24 वर्षीय महिला के साथ दुष्क,र्म किया जाता है और उसे नहर में धकेल दिया जाता है।


उसे मर,ने के लिए छोड़ दिया जाता है। यह जघन्य अपरा,ध एक निर्दोष महिला के खिलाफ किया जाता है, सिर्फ इसलिए कि उसका पति एक भाजपा कार्यकर्ता है! क्या इस तरह पिशी (बुआ) नंदीग्राम को जीतना चाहती हैं? क्या यह खेला है जिसका वह जिक्र कर रही हैं? बता दें कि सोमवार रात पीडि़ता को पूर्व मेदिनीपुर जिले के तुमलुक अस्पताल में दाखिल कराया गया था, लेकिन पुलिस अधीक्षक का कहना है कि अभी तक कोई शिकायत नहीं मिली है। वो अभी लिखित शिकायत का इंतजार कर रहे हैं। ये खबर दैनिक जागरण से ली गयी है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *