“मिस्टर तेंदुलकर मेरी मदद कीजिए” वेस्टइंडीज के पूर्व क्रिकेटर की भावुक अपील

Sports

मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर से उनके पुराने दोस्त और वेस्टइंडीज के पूर्व क्रिकेटर विंसन बेंजामिन ने एक खास गुहार लगाई है।

एंटीगा में बच्चों के लिए बेंजामिन ने तेंदुलकर के कुछ बैट मांगे हैं और अपना फोन नंबर भी शेयर किया है। इसके अलावा इस खिलाड़ी ने टीम इंडिया के पूर्व कप्तान मोहम्मद अजहरुद्दीन की जमकर तारीफ भी की है।

बेंजामिन ने बताया कि अजहर ने बच्चों के लिए बैट भेजे और इसके लिए उन्होंने उन्हें शुक्रिया भी कहा है। भारत और वेस्टइंडीज के बीच पांच मैचों की टी20 इंटरनेशनल सीरीज खेली जा रही है।

जिसके पहले तीन मैच कैरेबियाई धरती पर खेले गए, जबकि बचे हुए दो मैच अमेरिका के फ्लोरिडा में खेले जाने हैं। बचे हुए दो मैच 6 और 7 अगस्त को खेले जाने हैं। भारत सीरीज में 2-1 से आगे है।

स्पोर्ट्स जर्नलिस्ट विमल कुमार ने बेंजामिन से खास बातचीत की और उसे अपने यूट्यूब चैनल पर शेयर भी किया है।बेंजामिन ने कहा, ‘पहले शारजाह में टूर्नामेंट्स होते थे, जिससे फायदा मिलता था।

मुझे फायदा नहीं चाहिए, मुझे ऐसे लोग चाहिए जो क्रिकेट के इक्विपमेंट से मदद करें, कोई 10-15 बैट भेज दे, मेरे लिए काफी है, मुझे हजारों डॉलर्स नहीं चाहिए। इक्विपमेंट्स मिले, जिससे मैं युवाओं को दे सकूं। मिस्टर तेंदुलकर अगर आप पोजिशन में हैं, तो मेरी मदद करें।’

इस वीडियो में बेंजामिन ने अपना फोन नंबर भी शेयर किया है और साथ अजहर को शुक्रिया भी कहा। उन्होंने कहा, ‘मैं अपने अच्छे दोस्त मोहम्मद अजहरुद्दीन को शुक्रिया कहना चाहूंगा। उन्होंने मुझे कुछ इक्विपमेंट्स भेजे। उसके लिए शुक्रिया भाई।’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *