VIDEO- पाकि’स्तानी गेंदबाज ने गो’ली की रफ्तार से फेंकी तूफानी गेंद, दो हिस्सों में टूट गया बल्ला

Sports

दूसरे वनडे मैच में साउथ अफ्रीकी की टीम पाकि स्तान को 17 रन से हराने में सफल हो गई. जीत के साथ ही साउथ अफ्रीकी टीम सीरीज में 1-1 की बराबरी पर पहुंच गई है. साउथ अफ्रीका के खिलाफ दूसरे वनडे मैच में फखर जमां ने शानदार 193 रन की पारी खेली और आखिर तक लड़ाई की. लेकिन 50वें ओवर की पहली गेंद पर डिकॉक द्वारा फेक फील्डिंग के जरिए रन आउट कर साउथ अफ्रीकी टीम के लिए जीत की राहें खोल दी.

भले ही जमां दोहरा शतक जमाने से 7 रन से दूर रह गए लेकिन पाकि स्तान का परफॉर्मेंस शानदार रहा. यही नहीं साउथ अफ्रीकी बल्लेबाजों के खिलाफ पाकि स्तानी तेज गेंदबाजों ने भी बेहतरीन गेंदबाजी देखने को मिली. दर्शकों का पूर्ण मनोरंजन हुआ जिस से दर्शक काफी खुश नजर आए.

इतना ही नहीं पाकि तान के गेंदबाजों ने तेज गेंदबाजी की जिससे बल्लेबाज का बल्ला भी टूट गया. मैच के दौरान इस नजारे ने फैन्स का दिल जीत लिया. हुआ ये कि साउथ अफ्रीकी पारी के 16वें ओवर में पाकि स्तानी तेज गेंदबाज फहीम अशरफ (Faheem Ashraf) की गेंद पर साउथ अफ्रीकी कप्तान टेम्बा बावुमा (Temba Bavuma) का बल्ला टूट गया. सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है.

साउथ अफ्रीकी कप्तान फहीम अशरम की गेंद पर डिफेंस कर रहे थे तभी एक तेज गेंद  उनके बल्ले पर लगी और बल्ला टूट गया. टेम्बा बावुमा का बल्ला गेंद लगने से दो टुकड़ों में बिखर गया. अशरम की गेंद इतनी तेज थी की बल्लेबाज ने रक्षात्मक शॉट तो जरूर खेला लेकिन उनका बल्ला गेंद की गति को संभाल नहीं पाया और टूट गया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *