बजरंगी भाईजान की मुन्नी बड़ी होकर इतनी खूबसूरत हो जाएगी किसी ने उम्मीद नही की थी –

Lifestyles

सलमान खान (Salman Khan) की सुपरहिट फिल्म ‘बजरंगी भाईजान’ (Bajrangi Bhaijaan) में छोटी बच्ची यानी ‘मुन्नी’ (Munni) का किरदार निभाने वाली हर्षाली मल्होत्रा (Harshaali Malhotra) इन दिनों खासी सुर्खियों में है. फिल्म में उनके किरदार को काफी पसंद किया गया था. हर्षाली मल्होत्रा (Harshaali Malhotra) की इन दिनों कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. फोटोज में देखा जा सकता है कि अब उनका लुक फिल्म ‘बजरंगी भाईजान’ के मुकाबले पूरी तरह से बदल गया है.

हर्षाली मल्होत्रा (Harshaali Malhotra) को तस्वीरें में पहचान पाना भी मुश्किल लग रहा है. ‘बजरंगी भाईजान’ (Bajrangi Bhaijaan) साल 2015 में रिलीज हुई थी. उस फिल्म के दौरान हर्षाली मल्होत्रा की उम्र महज 7 साल की थी और अब वह 12 साल की हो गई हैं. दिवाली और भाई दूज जैसे त्योहार के मौके पर उन्होंने अपनी कई तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर कीं. फैन्स भी उनकी पोस्ट पर खूब रिएक्शन दे रहे हैं.

हर्षाली मल्होत्रा (Harshaali Malhotra) को इंस्टाग्राम पर 4 लाख से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं. उनका जन्म 3 जून 2008 को महाराष्ट्र के मुंबई में हुआ. फिल्म ‘बजरंगी भाईजान’ के बाद हर्षाली मल्होत्रा की क्यूटनेस इंटरनेट पर छा गई थी. इस फिल्म के बाद उन्होंने ‘नास्तिक’ में अर्जुन रामपाल के साथ काम किया.

सलमान खान की सुपरहिट फिल्म ‘बजरंगी भाईजान’ में उनके साथ दिखने वाली मुन्नी अब बहुत बड़ी हो चुकी हैं. पर्दे पर मुन्नी के नाम से पॉपुलर हुई इस एक्ट्रेस का नाम हर्षाली मल्होत्रा है. हाल ही हर्षाली एयरपोर्ट पर नज़र आईं जिसमें आप उन्हें पहचान भी नहीं पाएंगे. देखिए वो कितनी बड़ी हो गई हैं और बदल गई हैं.

हर्षाली इतनी बड़ी हो गई हैं कि वो अब अपने एयरपोर्ट लुक की वजह से चर्चा में हैं. अक्सर बड़े सितारे एयरपोर्ट पर अपने लुक को लेकर सुर्खियों में रहते हैं. अब हर्षाली भी कुछ वैसे ही रहने लगी हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *