बदरुद्दीन अजमल ने कही बड़ी बात”800 साल मुगलों ने की थी हुकूमत, असम को बनाएंगे मुस्लिम राज्य

360°

छअसम में विधानसभा चुनाव आने वाले हैं और सभी पार्टियां अपने लिए वोट इकट्ठा करने की दौड़ में लगी हुई हैं, असम में कांग्रेस-एआईयूडीएफ गठबंधन भी एकजुट होकर प्रचार में लगा है इसी बीच ऑल इंडिया यूनाइटेड डेमोक्रेटिक फ्रंट (एआईयूडीएफ) के प्रमुख बदरुद्दीन अजमल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा था, इस वीडियो ने विधानसभा चुनावों से पहले असम को हिलाकर रख दिया है।

वीडियो को कानूनी लीगल राइट्स ऑबसर्वेटर (एलआरओ) ने मंगलवार रात को अपने ट्विटर अकाउंट से वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, आश्चर्यचकित, बदरुद्दीन अजमल धमकी दे रहा है कि वह आईएनसीए आईएनसीआई की मदद से पूरे आसाम को इस्लाम में परिवर्तित कर देगा।अजमल ने कहा, “वीडियो को अलग-अलग भाषणों के कुछ हिस्सों को मिलाकर एक साथ बनाया गया था, इस वीडियो में ऐसा दावा किया जा रहा है कि अगर कांग्रेस-एआईयूडीएफ गठबंधन सत्ता में आता है तो हम असम को एक इस्लामिक राज्य बना देंगे। यह सच नहीं है।

हमारे पास मूल वीडियो है। जब डॉ हिमंत बिस्वा सरमा ने मुगलों का उपयोग करके मुझ पर लगातार हमले किए और मुझ पर आरोप लगाए, तब मैंने कहा कि, मुगलों ने भारत में 800 वर्षों तक शासन किया, क्या उन्होंने कभी भारत को एक इस्लामिक देश बनाने के बारे में सोचने की कोशिश की,इसके जवाब में लोगों ने कहा- नहीं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *