बाबर आज़म पर हमिज़ा ने लगाए गम्भीर आरोप “मेरे आपत्तिजनक फ़ोटो ओर वीडियो को लेकर मुझे

Sports

अधिकारियों ने अदालत को बताया कि महिला ने साइबर क्राइम से जुड़े विभाग में शिकायत दर्ज कराई थी और जांच करने पर पता चला कि जिन नंबरों से धमकी भरे संदेश भेजे गए उनमें से एक नंबर बाबर आजम का है।पाकिस्तान क्रिकेट टीम के कप्तान बाबर आजम की मुश्किलें बढ़ सकती हैं। लाहौर की एक अदालत ने उत्पीड़न से जुड़े एक मामले में बाबर आजम के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने के आदेश दिए हैं।

न्यायाधीश हामिद हुसैन ने एक महिला हमिजा मुख्तार की याचिका पर गुरुवार को लाहौर में फेडरल जांच एजेंसी को यह आदेश दिया। इस महिला ने दावा किया है कि पाकिस्तानी कप्तान के खिलाफ मामला दायर करने के बाद उन्हें वॉट्सएप पर धमकी भरे संदेश मिल रहे हैं।सुनवाई के दौरान जांच एजेंसी के अधिकारियों ने अदालत को बताया कि हमिजा ने साइबर अपराध से जुड़े विभाग में शिकायत दर्ज कराई थी और जांच करने पर पता चला कि जिन नंबरों से धमकी भरे संदेश भेजे गए उनमें से एक नंबर बाबर आजम का है।

करियर में अब तक 31 टेस्ट, 77 वनडे और 47 टी20 इंटरनैशनल मैच खेल चुके बाबर की तरफ से इस मामले पर कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है।हमिजा ने आरोप लगाया कि उन्हें अलग-अलग नंबरों से वॉट्सएप पर लगातार धमकी भरे संदेश मिल रहे हैं और एक अज्ञात व्यक्ति उन्हें ब्लैकमेल कर रहा है कि उसके पास उनकी आपत्तिजनक तस्वीरें और वीडियो हैं। वह इन्हें सोशल मीडिया पर अपलोड करने की धमकी दे रहा है। हमिजा ने इससे पहले बाबर के खिलाफ शारीरिक उत्पीड़न और यौन उत्पीड़न के आरोप भी लगाए थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *