नीलामी के दो मिनट बाद ही विराट भाई का मेसेज देख मोहम्मद अजहरुद्दीन ने कही बड़ी बात,नही थी उम्मीद

Sports

मोहम्मद अजहरुद्दीन ने कहा कि उन्होंने उम्मीद नहीं थी विराट खुद उन्हें मेसेज करेंगे। अजहरुद्दीन का सपना था कि विराट कोहली के साथ खेलें और आईपीएल नीलामी में बैंगलोर फ्रैंचाइजी ने उन्हें खरीदकर इस सपने को हकीकत में बदल दिया।मोहम्मद अजहरुद्दीन ने पिछले महीने मुंबई के खिलाफ सैयद मुश्ताक अली ट्रोफी में शानदार शतक लगाकर काफी चर्चा बटोरी थी।

वह कई लोगों की नजर में थे। रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) टीम प्रबंधन की निगाहें भी इस 26 वर्षीय आक्रामक बल्लेबाज पर टिक गईं थीं।बैंगलोर की टीम ने 18 फरवरी को हुई आईपीएल नीलामी में मोहम्मद अजहरुद्दीन को बैंगलोर की टीम ने उसके बेस प्राइस 20 लाख रुपये में खरीदा। इसके साथ ही बैंगलोर की टीम ने केरल के इस विकेटकीपर बल्लेबाज का विराट कोहली के साथ खेलने का सपना भी पूरा कर दिया।


नीलामी के बाद मोहम्मद अजहरुद्दीन के लिए एक और खुशी आई जिसमें एक अनजाने नंबर से उन्हें मेसेज आया। इसमें उनकी तारीफ की गई थी।अजहरुद्दीन ने बताया, ‘नीलामी के दो मिनट बाद, विराट भाई का मेसेज मेरे पास आया, ‘वेलकम टु RCB, ऑल द बेस्ट, विराट हेयर।’ इस मेसेज ने मुझे काफी इमोशनल कर दिया। यह ऐसा था जिसके बारे में मैं सोच भी नहीं सकता था कि वह मुझे मेसेज करेंगे।’

अजहरुद्दीन जो विराट को अपना आदर्श मानते हैं, इस मेसेज के आने के बाद काफी इमोशनल हो गए। उन्होंने स्पोर्ट्सकीड़ा को दिए एक खास इंटरव्यू में कहा, ‘इसे लेकर मैं काफी खुश हूं। विराट भाई को मैं क्रिकेट आइकॉन मानता हूं। विराट भाई के साथ खेलना हमेशा से मेरा सपना है। मैं उनकी टीम का हिस्सा होकर काफी उत्साहित और खुश हूं।’अजहरुद्दीन यूं तो सलामी बल्लेबाज हैं लेकिन वह टीम की जरूरत के हिसाब से किसी भी नंबर पर बल्लेबाजी करने को तैयार हैं।

उन्होंने कहा, ‘मैं सलामी बल्लेबाज हूं। मैं टीम को अच्छी शुरुआत दे सकता हूं और अगर मुझे अच्छी शुरुआत मिल जाए तो लंबी पारी भी खेल सकता हूं। लेकिन साथ ही सबसे अहम बात है कि आखिर टीम की जरूरत क्या है। मैं हमेशा टीम की जरूरतों पर नजर रखूंगा और टीम की जरूरत के हिसाब से खुद को बदलने के लिए तैयार रहूंगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *