इसके भी भाव बढ़ गए, रिहाना नही बल्कि इस लड़की से शादी करना चाहता है अज़ीम मंसूरी

Lifestyles

“मेले घल के मेला ब्या ना कल ले ” बोलने वाले अज़ीम मंसूरी का दिमाग दिमाग अब सातवें आसमान पर चढ़ गया है। इंसानी फितरत में शामिल है कि अगर बन्दे को सोने का एक समुंदर मिल जाये तो उससे बड़े समुंदर की तमन्ना करता है। अब या तो भिया का क़द देखकर कोई उससे शादी नही करता था, ओर क्या अब वो भाव खाने लगा है। ऐसे बकैत लोग कुंवारे के कुंवारे ही रह जाते हैं।

 

 

हालांकि अजीम मंसूरी की दु’आ कु’बू’ल हो गई है। तीन लड़कियों के परिजनों ने अजीम के परिवार वालों से शादी के लिए बात की है। घर में मशवरा चल रहा है। जिस परिवार के साथ सहमति बनेगी, वहीं शादी की बात पक्की की जाएगी। उधर, शादी की उम्मीद बंधती देख अजीम के चेहरे पर खुशी का रंग और गहरा हो गया है। देखना यह है कि घर में श’ह’ना’ई कब बजती है।

कैराना के मोहल्ला चौ’क बाजार जो’ड’वा कु’आं निवासी 26 वर्षीय अजीम मंसूरी का कद मात्र ढाई फुट है। इसके चलते ही उनकी शादी नहीं हो पा रही। उन्होंने पहले प्र’शा’स’नि’क अ’धि’का’रि’यों से शादी कराने की गु’हा’र की सफलता नहीं मिली तो पूर्व मु’ख्य’मं’त्री अखिलेश यादव से मिले।

 

दरअसल शामली की एक युवती अजीम के बराबर क’द की है। अजीम इस युवती से शादी करने के ख्वा’हि’श’मं’द हैं लेकिन युवती के स्व’ज’न इस रिश्ते को लेकर तैयार नहीं हैं। पिछले दिनों मंसूरी ने महिला था’ना और को’त’वा’ली में पहुंचकर पु’लि’स अ’धि’का’रि’यों से उनकी शादी कराने की गु’हा’र लगाई थी। इस मामले को दैनिक जागरण ने प्र’मु’खता से प्रकाशित किया था। यह खबर इंटरनेट मीडिया पर भी जमकर वायरल हुई। इसी दौरान उन्हें एक गीत की शू’टिं’ग में काम करने का मौका भी मिला।

 

दिल्ली वाली लड़की प्रा’थ’मि’कता में
शनिवार को अजीम मंसूरी के चाचा निसार अंसारी ने बताया कि तीन लड़कियों के स्व’ज’न ने शादी के लिए सं’प’र्क किया है। सबसे पहले गाजियाबाद से फोन आया दिल्ली से भी एक फो’न आया था। लड़की हाईस्कूल पास और उसकी ऊं’चा’ई करीब तीन फीट है हम सबसे पहले दिल्ली वाली लड़की को देखकर उसके परिवार वालों से बात करेंगे।

 

इसके बाद अन्य दोनों लड़कियों के स्व’ज’न से बात की जाएगी। उनका कहना है कि ग’ज’रौ’ला से भी एक व्यक्ति ने फोन करके कहा था कि वह अपनी बेटी की शादी अजीम से करना चाहते हैं। रिश्तों को लेकर घर में रा’य-म’श’वि’रा किया जा रहा है।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *