VIDEO: नहीं करेंगे शादी अब लड़ेंगे प्रधानी, अजीम मंसूरी का नया वीडियो हुआ वायरल

360°

शामली के रहने वाले अजीम मंसूरी इन दिनो खूब सुर्खिया बटौर रहें है। मंसूरी सोशल मीडिया सनसनी बने हुए हैं। कभी शादी की जि’द लिए थाने पहुंचे मंसूरी के लिए रिश्ते भी आने लगे हैं. गाजियाबाद की रहने वाली रेहाना का रिश्ता इनके पास आया है। लेकिन रिश्ता हो..उससे पहले अंजीम की कुछ और क्वा’लि’टी वायरल हो गई है। आईये आपको बताते है मसूरी साहब की अन्य खूबिया ।

 

बदल गई 2 फुट 6 इंच हाइट वाले अजीम मंसूरी की किस्मत, आने लगे ढेरों रिश्ते, जानें कैसी दुल्हन चाहिए – 

आजीम मसूरी रिशते आने के बाद इतने नि’श्चिं’त हो गए है कि अब मसूरी पार्टी कर रहें है. कल तक परेशान अजीम शादी के लिए दर दर भटक रहे थे अब रिश्ते आने के बाद देखिए कैसे फु’र्स’त के पल इं’जो’य कर रहे हैं. एक वी’डियो सामने आ रहा है जिसमें अंजीम भैस का दूध निकालते हुए नजर रहे हैं. और आखिरकार अब सा’हि’बा’बा’द के शहीद नगर इलाके में रहने वाली रेहाना के परिवार ने उनकी फरियाद सुन ली है। उन्होंने अजीम के लिए अपनी बेटी का रिश्ता भी भेज दिया है रेहाना की लंबाई भी ढाई फुट ही है ।

 

रेहाना अपने परिवार के साथ शहीद नगर में रहती है रेहाना की उम्र 25 साल है। रेहाना के पिता के मुताबिक उन्होंने अजीम का वीडियो देखा। इसमें वो शादी की गुहार लगा रहे हैं। रेहाना के परिजनों ने अजीम को बिचौलिए के जरिये रिश्ता भेजा है और बड़ी ही बेसब्री से वो अजीम ओर उनके परिजनों के जवाब का इन्तजार कर रहे हैं ।

 

इसके अलावा सोशल मीडिया पर रोजाना नए-नए वीडियो वायरल हो रहे हैं जिसमें कहीं अजीम सिगरेट पीते तो कहीं डां’स करते नजर आ रहे हैं. हाल ही में अजीम मंसूरी के इंटरव्यू लेते हुए एक वीडियो वायरल हुआ है. जिसमें अजीम मंसूरी ने प्र’धा’नी का चुनाव लड़ने की इच्छा जाहिर की है. उन्होंने शादी से इनकार करते हुए पहले प्रधानी का चुनाव लड़ने की बात कही. जिसे आप नीचे देख सकते हैं।

(1Live News से साभार)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *