VIDEO – आयशा ने तोड़ी बेशर्मी की सारी हदें, सरेआम कर दी हरकत, लोगों ने कहा- अब मर्द

Lifestyles

सुंदर दिखने के लिए लोग तरह-तरह की सर्जरीज करवाते हैं. खासकर ग्लैमर इंडस्ट्री में ये प्रचलन काफी टाइम से चलता आ रहा है. बॉलीवुड की कई एक्ट्रेसेस अब तक कोई न कोई सर्जरी करवा चुकी हैं. किसी ने सुंदर दिखने के लिए होठों की सर्जरी करवाई तो किसी ने पतला होने के लिए लिपोसक्शन का सहारा लिया. किसी ने नोज़ जॉब करवाया तो किसी ने ब्रेस्ट इम्प्लांट करवाया.

आजकल के इस मॉडर्न युग में क्या कुछ नहीं संभव है. आज के टाइम में ऐसी-ऐसी तकनीक आ गयी हैं जिनकी मदद से इंसान अपनी सारी खामियों को हमेशा के लिए दूर कर सकता है. लेकिन कुछ इंसान ऐसे होते हैं जिनके पास सब कुछ होता है लेकिन फिर भी वह खुद से संतुष्ट नहीं होते. उन्हें अपने नैन-नक्श में कोई न कोई बुराई जरूर नज़र आती है हालांकि वह दुनिया की नजरों में परफेक्ट होते हैं.

बॉलीवुड में भी ऐसी कई अभिनेत्रियां हैं जो सुंदर होने के बावजूद अपने नैन-नक्श से खुश नहीं थीं और उन्होंने सर्जरी करवा ली. सर्जरी के बाद जो नतीजा आया उसे देखने के बाद वह खुश होने की बजाय और दुखी हो गयीं क्योंकि उनकी ये सर्जरी कामयाब नहीं हुई और जैसा लुक वह चाहती थीं वैसा लुक उन्हें मिल नहीं पाया.

उन्हीं में से एक अभिनेत्री हैं आएशा टाकिया. वह आये दिन अपने लुक्स के लिए ट्रोल होती रहती हैं. बता दें, आएशा टाकिया अब कई तरह की सर्जरी करवाने के बाद बिलकुल अलग दिखने लगी हैं. हाल ही में आएशा की लेटेस्ट तस्वीरें सामने आई हैं जिसमें वह बिलकुल अलग नजर आ रही हैं.

बता दें, वायरल हुई ये तस्वीरें उस समय की है जब आएशा किसी सैलून से बाहर निकल रही थीं. आएशा की इन्हीं तस्वीरों को जहां उनके फैंस बहुत पसंद कर रहे हैं और तारीफ कर रहे हैं वहीं कुछ लोग उन्हें इतनी बुरी तरह ट्रोल कर रहे हैं जिसका कोई जवाब नहीं. आजकल वैसे भी बॉलीवुड सितारों को ट्रोल करने का ट्रेंड है. आये दिन कोई न कोई सितारा ट्रोल होता ही रहता है. ऐसे में आएशा की इन तस्वीरों को देखकर लोगों को उन्हें ट्रोल करने का मौका मिल गया.

बता दें, आएशा को उनके लुक्स के लिए आये दिन यूजर्स उन्हें ट्रोल करते रहते हैं. ऐसे में एक बार फिर वह ट्रोलिंग का शिकार हो गयी हैं. हाल ही में जब वह मुंबई के एक सैलून के बाहर स्पॉट हुई तो लोगों ने उनकी तस्वीर पर तरह-तरह के कमेंट्स करने शुरू कर दिए. एक यूजर ने आएशा की फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा, “पहले ही इतनी सुंदर थी पता नहीं इतनी पल्स्टिक सर्जरी क्यों करवाई”.

वहीं एक और यूजर ने लिखा, “पहले तो ठीक दिखती थी लेकिन अब पता ही नहीं चलता कि मर्द है या औरत”. बता दें, आयशा टाकिया ने पॉलिटिशियन अबु आज़मी के बेटे फरहान आज़मी से शादी की है. फरहान पेशे से बहुत बड़े बिजनेसमैन हैं. वह बहुत सारे होटल के मालिक हैं. दोनों ने शादी से पहले लंबे टाइम तक एक-दूसरे को डेट किया था. शादी के बाद आएशा ने फिल्मों से दूरी बना ली है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *