हार से बौखलाए ऑस्ट्रेलियाई मीडिया ने लगाए भारतीय खिलाड़ियों पर आरोप,विराट और पांड्या भी

Sports

बताते चले कि भारत और ऑस्ट्रेलिया में टेस्ट सीरिज चल रही है भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 7 जनवरी से सिडनी में तीसरा मुकाबला खेला जाना है. लेकिन इससे पहले एक बड़ा विवाद खड़ा हो गया है. नए साल के मौके पर भारतीय टीम के 5 खिलाड़ी रोहित शर्मा, शुभमन गिल, ऋषभ पंत, पृथ्वी शॉ और नवदीप सैनी मेलबर्न के एक रेस्तरां में खाना खाने गए थे.

इस दौरान एक फैन ने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर किया और यह कहा कि ऋषभ पंत ने उसको गले लगाया जिसके बाद क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने जांच पूरी होने तक इन सभी खिलाड़ियों को आइसोलेशन में रहने को कह दिया है.फिलहाल जांच चल रही है. लेकिन अब ऑस्ट्रेलियाई मीडिया ने एक और नई साजिश रची है.जिससे भारत के खिलाड़ियों को परेशान किया जा सके,

आस्ट्रेलियाई मीडिया ने एक ट्वीट के जरिए यह याद दिलाया कि भारतीय टीम पहले भी ऐसी गलती कर चुकी है.ऑस्ट्रेलिया के ब्रॉडकास्टर्स फॉक्स क्रिकेट की तरफ से ट्विटर पर एक फोटो शेयर किया गया. इस तस्वीर में यह बताने की कोशिश की जा रही है कि पहले भी भारतीय खिलाड़ी नियमों की धज्जियां उड़ा चुके हैं.पिछले महीने 7 दिसंबर को भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली और हार्दिक पांड्या सिडनी में एक दुकान पर शॉपिंग करने गए थे.

दुकान के कर्मचारियों को विराट कोहली और हार्दिक संग फोटो लेते हुए देखा गया था. दोनों की यह तस्वीरें काफी वायरल भी हुई थी. इसके बाद द सिडनी मॉर्निंग हेराल्ड और द एज जैसे ऑस्ट्रेलियाई मीडिया के हवाले से लिखा गया कि मेहमानों ने प्रोटोकॉल का उल्लंघन किया है और दोनों विराट और हार्दिक को मास्क लगाना चाहिए था. बाद में विराट और हार्दिक दोनों भारत वापस लौट आए थे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *