असम में भाजपा नेता ने मीट को लेकर दिया बड़ा बयान ‘मीट नेशनल डिश है इसे कही भी

360°

असम में विधानसभा चुनाव 2021 के लिए पहले चरण की वोटिंग 27 मार्च को होनी है. उम्मीदवार और पार्टियां प्रचार में व्यस्त हैं. इस बीच बीजेपी के एक उम्मीदवार के खिलाफ उनके एक बयान को लेकर केस दर्ज हो गया है. अपने बयान में बीजेपी नेता ने बीफ को राष्ट्रीय डिश बताया था.बनेंद्र कुमार मुशहरी को बीजेपी ने गौरीपुर निर्वाचन क्षेत्र से उम्मीदवार बनाया है.

मुस्लिम बहुल इलाके में चुनाव प्रचार के दौरान उन्होंने कहा कि बीफ भारत का नेशनल डिश है.नॉर्थईस्ट नव की खबर के मुताबिक, बनेंद्र कुमार पिछले साल 29 दिसंबर को बीजेपी में शामिल हुए थे. उन्होंने अल्पसंख्यक मतदाताओं को लुभाने की कोशिश करते हुए कहा,कोई भी बीफ पर प्रतिबंध लगाने की कोशिश कैसे कर सकता है? यह भारत की राष्ट्रीय डिश है .

असम के ग्रामीण इलाकों में शिक्षित मुसलमानों को समझना चाहिए कि कोई भी असम या भारत में कहीं भी बीफ की बिक्री पर प्रतिबंध नहीं लगा सकता है .इस बीच पूर्वांचल हिंदू ओइया मंच की ओर से दिसपुर पुलिस स्टेशन में FIR दर्ज कराई गई है. साथ ही मांग की गई है कि चुनाव आचार संहिता के उल्लंघन के लिए बनेंद्र कुमार के खिलाफ तत्काल कार्रवाई शुरू की जाए. इस मंच ने बीजेपी के उम्मीदवार पर दो समुदायों के बीच नफरत और दुश्मनी फैलाने का भी आरोप लगाया.


वहीं धुबरी जिले में वरिष्ठ बीजेपी कार्यकर्ताओं ने मुशहरी के बयान पर गंभीर सवाल उठाए हैं. साथ ही मांग की है कि उन्हें तुरंत माफी मांगनी चाहिए.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *