VIDEO-ममता दीदी ने नही दिया टिकट,पूर्व MLA अराबुल इस्लाम ने ऑफिस ज,ला दिया ,कही बड़ी बात

360°

तृणमूल कांग्रेस टीएमसी सुप्रीमो और पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने विधानसभा चुनाव के लिए उम्मीदवारों की सूची जारी कर दी है। जिन नेताओं को इस चुनाव में टिकट नहीं दिया गया है, उनकी नाराजगी पार्टी को भारी पड़नी लगी है। टिकट न मिलने से नाराज टीएमसी के पूर्व एमएलए अराबुल इस्लाम ने अपनी ही पार्टी के कार्यालय में तो,ड़फोड़ मचाई और उसे त,बाह कर डाला। साथ ही कार्यालय में रखी लकड़ी की कुर्सियों को भी आ,ग लगा दी।

ये घटना नॉर्थ 24 परगना के भांगर इलाके की है। आगामी विधानसभा चुनाव के लिए अराबुल इस्लाम को टिकट न मिलने से नाराज उनके समर्थकों ने जमकर बवा,ल मचाया। समर्थकों का हुजूम विरोध जताने के लिए स्थानीय टीएमसी कार्यालय पहुँचा। आराबुल इस्लाम को 2006 में इसी क्षेत्र से एम एल ए चुना गया था, किन्तु पिछले चुनावों में उन्हें हार मिली थी। सीपीआई एम के बादल जमादार ने उन्हें मात दी थी।

जब समर्थकों ने हंगामा किया तो आराबुल इस्लाम भी रो पड़े और रोते-रोते खुद को टीएमसी द्वारा टिकट न दी जाने की व्यथा जाहिर की। उन्होंने कहा कि क्षेत्र की जनता उन्हें जो करने को कहेगी, वो करेंगे। उन्होंने कहा कि वे अकेले नहीं हैं, पार्टी के कई वफादार नेताओं की अनदेखी की गई है। 2018 पंचायत चुनावों के दौरान आराबुल इस्लाम को बंगाल पुलि,स ने अरे,स्ट भी किया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *