मुनव्वर फारूकी पर फूटा अंजलि अरोड़ा की माँ का गुस्सा,दोनों की नज़दीकियां बर्दाश्त नही, दी ये बड़ी धम,की

Entertainment

कंगना रनौत के रिएलिटी शो लॉक अप (Lock Upp) के मेकर्स फिनाले की तैयारियों में जुट गए हैं। बीते दिनों ही लॉक अप में कैदियों के घरवाले उनसे मिलने आए थे। इस दौरान सभी काफी इमोशनल नजर आए।

देखते ही देखते कंगना के शो में खूब ड्रामा भी हुआ। फैमिली वीक के दौरान घर में आई अंजलि अरोड़ा की मां शो के कंटेस्टेंट मुनव्वर फारूकी (Munawar Faruqui) पर खूब बरसती हुई नजर आईं। एक समय था जब मुनव्वर फारूकी और

अंजलि अरोड़ा (Anjali Arora) कभी एक-दूसरे के जिगरी यार हुआ करते थे, लेकिन फिनाले करीब आते-आते दोनों के बीच दूरियां आ चुकी है। इस हफ्ते की शुरुआत से ही मुनव्वर फारूकी ने अंजलि अरोड़ा को गलत साबित करने की भी कोशिश की।

अंजलि अरोड़ा की मां ने शो पर आकर उनसे साफ-साफ कहा कि वह मुनव्वर से थोड़ा दूरी बनाकर रहें।अंजलि को मां से मिली ये सलाह अंजलि अरोड़ा की मां ने उन्हें सलाह दी कि वह शो में मौजूद किसी भी कंटेस्टेंट पर भरोसा ना करें।

तभी अंजलि ने तुरंत पूछा क्या मुनव्वर पर भी नहीं? अंजलि अरोड़ा की मां ने साफ शब्दों में उनसे कहा कि दोस्ती ठीक है, लेकिन अभी तुम्हारे वोट्स भी उसे ही जा रहे हैं तो इसलिए थोड़ी दूरी बनाकर चलो। यह सुनते ही अंजलि अरोड़ा हक्की-बक्की रह जाती है।

अंजलि की मां ने उन्हें यह सलाह भी दी कि वह फूंक-फूंककर कदम रखें क्योंकि यहां के वीडियोज को लोग एडिट कर-करके कुछ भी बना देते हैं।अंजलि अरोड़ा की मां के हावभाव देखते ही मुनव्वर समझ जाते हैं कि वह क्या कह रही हैं।

ऐसे में वह आकर उनसे माफी मांगते हुए कहते हैं कि अंजलि ने एक बार उनके कपड़े धुले थे इसलिए वह माफी मांगते हैं। इस पर अंजलि अरोड़ा की मां कहती हैं कि वह तुम्हें अपना मानती थी तभी ऐसा किया था।

फिलहाल तो देखना होगा कि अब मुनव्वर फारूकी और अंजलि अरोड़ा लॉक अप के हर टास्क को पहले की तरह ही खेलेंगे या फिर दोनों अपना गेम प्लान बदल देंगे?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *