आनंद महिंद्रा ने मोहम्मद सिराज को तोहफे में भेजी ये कार, क्रिकेटर ने दिया जवाब

Sports

ऑस्ट्रेलिया दौरे पर शानदार प्रदर्शन करने वाले टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज को ऑटोमोबाइल कंपनी के मालिक आनंद महिंद्र ने कार गिफ्ट करने का वादा किया था और उन्होंने अब पूरा कर दिया है. इसकी जानकारी खुद सिराज ने अपने ट्विटर अकाउंट के जरिए दी. मोहम्मद सिराज ने ट्विटर पर लिखा कि, ‘मेरे पास इस वक्त अल्फाज नहीं हैं. मैं इस खूबसूरत महिंद्रा थार को पाकर बेहद खुश हूं. इस समय, मैं आनंद महिंद्रा सर को बहुत बहुत शुक्रिया कहना चाहूंगा. ये एसयूवी एक्वा मरीन रंग की है.

मां और भाई ने रिसीव की ‘थार’
मोहम्मद सिराज ने जो कार की फोटो पोस्ट की है उसमें वो खुद नजर नहीं आ रहे हैं क्योंकि वो इस वक्त आईपीएल 2021 के लिए चेन्नई में आरसीबी टीम के साथ मौजूद है. सिराज के बदले इस कार को उनकी मां शबाना बेगम और बड़े भाई अयान मिर्जा ने रिसीव किया.

https://twitter.com/mdsirajofficial/status/1378635548466683909?

नटराजन को भी मिली SUV
टी नजराजन को ये कार पहले ही मिल चुकी है. उन्होंने ट्विटर पर लिखा, ‘भारत के लिए क्रिकेट खेलना मेरी जिंदगी के लिए सबसे बड़ी बात रही. यहां तक पहुंचना मेरे लिए आसान नहीं था. उन्होंने बताया कि जिस तरह से लोगों का प्यार मुझे मिला है उसने मुझे अभिभूत कर दिया है. बेहतरीन लोगों का समर्थन और हौसलाअफजाई मेरे लिए रास्ते तलाश करने में मददगार साबित होता है.

इन Cricketers पर मेहरबान रहे आनंद महिंद्रा
आनंद महिंद्रा ने टी नटराजन, मोहम्मद सिराज, शुभमन गिल, वॉशिंगटन सुंदर, शार्दुल ठाकुर और नवदीप सैनी को महिंद्रा थार गिफ्ट में देने का वादा किया था.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *