बदरुद्दीन पर बरसे अमित शाह, कहा- कान खोलकर सुन लो, असम को घु,सपैठियों का अड्डा नहीं बनने देंगे क्योंकि

360°

असम विधानसभा चुनाव को लेकर बीजेपी आक्रामक तरीके से चुनाव प्रचार में जुटी हुई है। बता दें, गृह मंत्री अमित शाह ने असम के कामरूप में चुनावी रैली की। इस दौरान गृह मंत्री ने कांग्रेस-एआईयूडीएफ गठबंधन पर जमकर वा,र किया। शाह ने एक बार फिर से राज्य में घुसपैठि,यों का मुद्दा उठाया और अध्यक्ष बदरुद्दीन पर वार किया।  रैली में शाह ने कहा, ‘अरे बदरुद्दीन, सरकार की चाबी आपके हाथ में नहीं है, असम की जनता के हाथ में चाबी है।

कान खोलकर सुन लो बदरुद्दीन, असम को घुसपै,ठियों का अड्डा हम नहीं बनने देंगे। आपको उखाड़ कर फेंकने का काम भाजपा करेगी। उन्होंने आगे कहा, ‘बंगाल महिलाओं के अ,पहरण, उनपर ए,सिड अटै,क के मामले में नंबर एक पर है। अटेम्ट टू मर्ड,र में बंगाल सबसे आगे है, महिलाओं के साथ घरेलू हिं,सा के मामलों में सबसे आगे है। लेकिन किसी मामले में कोई गिरफ्तार नहीं होता।’इसके साथ ही शाह ने कहा कि, आज असम भारत में है, तो इसका एकमात्र कारण है गोपीनाथ बोरदोलोई जी। अगर गोपीनाथ जी न होते तो आज असम भारत में न होता।

वहीं राहुल गांधी पर निशा,ना साधते हुए उन्होंने कहा कि, ‘आजकल राहुल बाबा असम में पर्यटन पर निकले हैं। राहुल ने एक बात कही कि असम की पहचान बबदरुद्दीन अजमल हैं। बदरुद्दीन अजमल असम की पहचान हो सकते हैं क्या?’बता दें, असम में 47 सीटों के लिए वोटिंग हो चुकी है। राज्य में 2 और चरणों में अभी वोटिंग होनी है। बीजेपी ने इस बार राज्य में 100 से ज्यादा सीटें जीतने का लक्ष्य रखा है। फिलहाल राज्य में सर्बानंद सोनोवाल के नेतृत्व में बीजेपी की सरकार है। वहीं दूसरी तरफ राज्य में कांग्रेस ने एआईडीयूएफ के साथ समझौता कर रखा है और इस बार अपनी जीत का दावा कर रही है। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *