अमेरिकी एक्ट्रेस ने पूछा ‘भारत के ईमानदार मीडिया नेटवर्क के नाम’ तो यूजर्स ने यूं दिया जवाब

World

कृषि कानूनों (Farm Laws) को लेकर किसानों का आंदोलन (Farmers Protest) बीते 76 दिनों से ज्यादा वक्त से चल रहा है. कानूनों को वापस लेने की मांग करते हुए देश के अन्नदाता दिल्ली की अलग-अलग सीमाओं पर धरना प्रदर्शन पर बैठे हैं. इस मुद्दे पर अंतरराष्ट्रीय हस्तियां भी लगातार सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए रिएक्शन दे रही हैं. उन्हीं में से एक हैं अमेरिकन एक्ट्रेस अमांडा सर्नी (Amanda Cerny), जो लगातार अपने विचार इस मुद्दे पर रख रही हैं. अमांडा सर्नी का हालिया ट्वीट भी सोशल मीडिया पर लोगों का खूब ध्यान खींच रहा है.

अमांडा सर्नी (Amanda Cerny) ने इस बार भारतीय मीडिया को लेकर ट्वीट किया है. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा: “ईमानदार भारतीय मीडिया नेटवर्क कौन से हैं? इस पर कुछ प्रकाश डालें.” अमांडा सर्नी के इस ट्वीट पर ट्विटर यूजर्स जमकर रिएक्शन दे रहे हैं और मीडिया नेटवर्क के नाम बता रहे हैं. इस ट्वीट पर बॉलीवुड एक्टर संजय खान की बेटी फराह खान अली (Farah Khan Ali) ने भी ट्वीट किया है और अपनी राय रखी है. देखिए यूज़र्स ने किस अदा में जवाब दिया है.

अमांडा सर्नी (Amanda Cerny) की बात करें तो कैलिफॉर्निया बेस्ड एक्ट्रेस, मॉडल और डिजिटल कंटेट क्रिएटर हैं. इनका सब्सक्रिप्शन बेस्ड वीडियो प्लेटफॉर्म भी है. सोशल मीडिया पर इनकी मौजूदगी की बात करें तो इंस्टग्राम पर इनके 2.5 करोड़ फॉलोवर्स, ट्विटर पर 10 लाख फॉलोवर्स और यू-ट्यूब पर 28 लाख सब्सक्राइबर्स हैं. 2018 में इन्होंने भुवन बाम (Bhuvan Bam), जो कि भारत में काफी लोकप्रिय यू-ट्यूबर हैं, उनके साथ वीडियो किया था, जिसके बाद भारत में इन्हें काफी सर्च भी किया गया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *