अमानतुल्लाह खान को पुलिस ने हिरासत में लिया,कहा-जनता के हक़ के लिए जै,ल जाने से पीछे नही हटूँगा

Politics

दिल्ली के मदनपुर खादर इलाके में गुरुवार को उस समय तनाव व्याप्त हो गया जब लोगों ने अतिक्रमण वि,रोधी अभियान के दौरान पुलिस पर पथराव किया. पुलिस को भीड़ को तितर-बितर करने के लिए हल्का लाठीचार्ज करना पड़ा.

इस बीच लोगों को समर्थन देने मौके पर पहुंचे आम आदमी पार्टी के विधायक अमानतुल्ला खान को पुलिस ने हि,रासत में ले लिया. लोगों द्वारा इसका वि,रोध करने और पथराव करने के बाद हालात बेकाबू हो गए. भीड़ को तितर-बितर करने के लिए पुलिस को बल प्रयोग करना पड़ा.

मीडिया से बात करते हुए अमानतुल्ला खान ने नगर निगम पर गरीबों के घर गिराने का आ,रोप लगाया. उन्होंने कहा कि अगर उनकी गिर,फ्तारी से लोगों के घर बच सकते हैं तो वह जेल जाने को तैयार हैं.

उन्होंने कहा, “भाजपा के बुलडोज़रतंत्र का विरोध कर रही जनता पर पुलिस द्वारा लाठीचार्ज असंवैधानिक है. हम भाजपा की जनविरोधी नीतियों के खिलाफ हैं,

जनता के हक की आवाज मैं हमेशा उठाता रहूंगा इसके लिए मुझे चाहे कितनी बार भी जेल जाना पड़े.”अमानतुल्ला खान ने आगे कहा, “आप अतिक्रमण हटाएंगे. इसमें मैं आपके साथ हूं,

लेकिन आप गरीबों के घर गिरा रहे हैं. इस इलाके में एक भी अतिक्रमण नहीं है.” ताजा जानकारी के मुताबिक पुलिस ने पूरे इलाके की घेराबंदी कर दी है, जबकि कुछ पथराव करने वालों को भी हिरासत में लिया गया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *