‘अपनी साइकिल साफ करें’: तेल की बढ़ती कीमतों पर अक्षय कुमार का पुराना ट्वीट वायरल

360°

ईंधन की कीमतों में लगातार वृद्धि देश भर के आम लोगों के लिए एक बड़ी चिंता का विषय बन गई है, क्योंकि राजस्थान में कीमतें पहले ही 100 रुपये प्रति लीटर को पार कर गई हैं। इस सब के बीच, अक्षय कुमार का एक पुराना ट्वीट जिसमें उन्होंने परवाह की और ईंधन की आसमान छूती कीमतों के बारे में सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

पुराना ट्वीट 2012 की तारीखों का है जहां अक्षय कुमार ने ईंधन की बढ़ती कीमतों के बारे में आवाज उठाई थी। 27 फरवरी 2012 को, अभिनेता ने ट्वीट किया था, “दोस्तों, मुझे लगता है कि यह आपकी साइकिल को साफ करने और सड़क पर हिट करने का समय है! सूत्रों के अनुसार, एक और पेट्रोल की कीमत बढ़ने की उम्मीद है। ”

हालाँकि, उन्होंने बाद में ट्वीट को हटा दिया, जिसके लिए उन्हें नेटिज़न्स से भारी क्रोध मिला। अब उपलब्ध नहीं है ’ट्वीट का स्क्रीनशॉट इंटरनेट पर गोल कर रहा है और कई ट्विटर उपयोगकर्ता सोशल मीडिया पर अपनी’ चयनात्मक चुप्पी ’के लिए अभिनेता को बुला रहे हैं जब यह उन मुद्दों पर आता है जो आम आदमी को प्रभावित करते हैं.

मई 2011 से अक्षय कुमार के एक और ट्वीट को सोशल मीडिया पर भी प्रसारित किया जा रहा है, जहां उन्होंने कहा था, “फिर से कीमतों में बढ़ोतरी से पहले मुंबई के सभी घरों में नीट के लिए #petrol के लिए कतार में लगा था।” हालांकि, उन्होंने ट्वीट को डिलीट नहीं किया और अब इसे कई सोशल मीडिया यूजर्स द्वारा रीट्वीट किया जा रहा है.

सिर्फ अक्षय कुमार ही नहीं, अमिताभ बच्चन और अनुपम खेर सहित कई हस्तियों ने भी 2012 में मूल्य वृद्धि के बारे में ट्वीट किया था। दोनों अभिनेताओं ने 2012 में ईंधन की कीमतों में वृद्धि के बारे में बात की थी और ट्विटर पर उसी के बारे में चुटकुले साझा किए थे.

और अब, कई सोशल मीडिया उपयोगकर्ता ममी रखने या ईंधन की कीमतों में बढ़ोतरी पर एक हानिरहित मजाक करने के लिए मशहूर हस्तियों पर सवाल उठा रहे हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *