गर्लफ्रेंड पवित्रा पुनिया संग रोमां’टिक हुए एजाज खान, फोटोज शेयर कर लिखा- ‘चमकती रहो बेबी’

Lifestyles

टीवी का कंट्रोवर्शियल रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ सीजन 14 कई मायनों में यादगार रहा है। इस सीजन में कंटेस्टेंट्स के बीच लड़ाई, झगड़ा और दोस्ती तो बेशुमार देखने को मिली, लेकिन इसी सीजन में कई कंटेस्टेंट्स के बीच प्रेम कहानी भी शुरू हुई। इस शो के जरिए अली गोनी (Aly Goni), राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) और एजाज खान (Eijaz Khan) को अपनी-अपनी लेडीलव मिल गई हैं।

शो में एजाज खान ने पवित्रा पुनिया (Pavitra Punia) को नेशनल टीवी पर प्रपोज किया था और ‘बिग बॉस’ के बाद भी दोनों अपनी लवली केमिस्ट्री की वजह से फैंस के बीच छाए हुए हैं। कपल अक्सर अपनी रोमांटिक तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करता रहता है। हाल ही में, एजाज खान ने अपनी लेडीलव पवित्रा पुनिया के साथ कुछ तस्वीरें और एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें दोनों का प्यार साफ झलक रहा है। आइए आपको दिखाते हैं कपल की तस्वीरें व वीडियो।

पहले आप ये जान लीजिए कि, एजाज खान ने ‘बिग बॉस’ में पवित्रा पुनिया को बेहद मजेदार अंदाज में प्रपोज किया था। ऐसा तब हुआ, जब ‘बिग बॉस’ ने एजाज को सरप्राइज देते हुए पवित्रा को उनसे मिलवाया था। अपनी लेडीलव से इतने लंबे टाइम के बाद मिलने पर एजाज की खुशी साफ झलक रही थी। इस दौरान, पवित्रा उन्हें प्यार से ‘खान साहब’ भी बुलाती नजर आई थीं और एजाज ये नाम सुनते ही दौड़ते हुए पवित्रा की ओर भागे चले गए थे।

हालांकि, दोनों के बीच एक कांच की दीवार थी, लेकिन साफ देखा जा सकता था कि इस दौरान दोनों एक-दूसरे के करीब आने के लिए कितना तड़प रहे थे। इसी दौरान एजाज ने पवित्रा से कहा था, ‘तू जैसी भी है, जहां भी है मुझे कबूल है।’ इसके साथ ही एजाज ने कहा था कि उन्हें उनकी टक्कर की मिल गई। एक्टर की ये बातें सुनकर पवित्रा काफी खुश हुई थीं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *