सलमान खान ने अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या रॉय के रिश्ते को लेकर दिया बड़ा बयान”नही भूला पाए हम इसकी

Entertainment

साल 2000 आते-आते तक सलमान और ऐश्वर्या के बीच अनबन की ख़बरें आने लग गई थीं. वहीं 2002 आने तक तो कहते हैं कि दोनों ने एक-दूसरे से बात तक करना छोड़ दिया था.90 के दशक में एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय और सलमान खान के अफेयर के चर्चे इंडस्ट्री में ज़ोरों पर थे. दोनों को साथ-साथ देखा जाता था और इनसे जुड़ी गॉसिप्स का बाज़ार अक्सर गर्म रहता था.

हालांकि, साल 2000 आते-आते तक सलमान और ऐश्वर्या के बीच अनबन की ख़बरें आने लग गई थीं. वहीं रिपोर्टस के मुताबिक 2002 आने तक तो कहते हैं कि दोनों ने एक-दूसरे से बात तक करना छोड़ दिया था.मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सलमान खान के डॉमिनेटिंग बिहेवियर के चलते ऐश्वर्या ने उनसे दूरी बनाना शुरू कर दिया था.

कहते हैं इसके बाद ऐश्वर्या राय की लाइफ में पहले विवेक ओबेरॉय आए लेकिन दोनों का ब्रेकअप हो गया और फिर इसके बाद अभिषेक बच्चन की एंट्री हुई और दोनों ने 20 अप्रैल 2007 को शादी कर ली थी. ऐश्वर्या और अभिषेक की शादी पर मीडिया ने जब सलमान खान से उनका रिएक्शन जानना चाहा तो उन्होंने बड़ी ही बेबाकी से जवाब दिया था.सलमान ने कहा कि उन्हें ख़ुशी है कि ऐश्वर्या ने अभिषेक बच्चन से शादी की है.

सलमान ने यह भी कहा कि अभिषेक एक अच्छे व्यक्ति हैं और अच्छे परिवार से आते हैं. बहरहाल, बात यदि सलमान खान की करें तो वह फिलहाल मॉडल यूलिया वंतूर को डेट कर रहे हैं. वहीं सलमान खान जल्द ही शाहरुख़ खान की अपकमिंग फिल्म ‘पठान’ में कैमियो रोल में भी नज़र आएंगे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *