VIDEO: मिया खलीफा ने किसान आन्दोलन को लेकर फिर किया ट्वीट, लिखा जब तक मुझे पैसा नहीं मिलता-

India

लेबनानी-अमेरिकन मॉडल और पूर्व स्टार मिया खलीफा (Mia Khalifa) लगातार भारतीय किसानों के समर्थन में ट्वीट कर रही हैं. आपको बता दें मिया खलीफा भारतीय ट्रोलर्स के निशाने हैं. उन्हें यह कहकर ट्रोल किया जा रहा है कि क्या वह खेती के बारे में कुछ जानती हैं या भारतीय पकवानों के बारे में जानती हैं. वही कुछ ट्रोलर्स ने तो उन पर पैसे लेकर ट्वीट करने का आरोप लगा रहे हैं. तो मिया खलीफा ने उन ट्रोल्स को करारा जवाब दिया था।

मिया खलीफा ने ट्रोलर्स को करारा जवाब देते हुए अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है. जिसमें वह भारतीय पकवान का लुत्फ उठाते हुए दिखाई दे रही है. अपने इस वीडियो में मिया ने किसानों का जिक्र करते हुए साथ ही साथ उन्हें यह खाना भेजने वालों को भी शुक्रिया कहा है।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में मिया खलीफा कह रही हैं कि ‘बहुत अच्छा लगता है जब आप कड़ी मेहनत करते हैं और उस मेहनत की बदौलत आप कुछ पैसा कमाते हैं. जैसे कि मैंने आज यह बहुत ही लजीज डिनर कमाया है. और यह इंसानियत के तौर पर सोशल मीडिया पर चलाए जाने वाले कैंपेन के बदौलत मुझे मिला है।

यही नहीं मिया खलीफा ने पैसे लेकर ट्वीट करने का आरोप लगा तो खलीफा ने उन ट्रोल्स को भी करारा जवाब देता हुए एक और ट्वीट कर दिया जिसमे उन्होंने कहा की इस सब का मुझ पर कोई असर नहीं पड़ा है और वह लगातार किसान आंदोलन के समर्थन में ट्वीट करती रहेगी. उन्होंने ट्रोलर्स पर तंज कसते हुए जवाब दिया कि वह तब तक ट्वीट करती रहेंगीं जब तक उन्हें पैसे नहीं मिल जाते।

वही मिया खलीफा ने अमेरिका एक्ट्रेस अमांडा सर्नी के एक ट्वीट को रिट्वीट करते हुए यह तंज कसा है. दरअसल मिया खलीफा की तरह ही अमांडा सर्नी ने भी भारत में चल रहे किसान आंदोलन के समर्थन में एक ट्वीट किया था. जिसके बाद अमांडा को सोशल मीडिया पर इसके लिए निशाना बनाया जा रहा है।

ट्रोलर्स को जवाब देते हुए एक्ट्रेस अमांडा सर्नी ने ट्वीट कर कहा कि ‘यह सिर्फ तंग करने के लिए है. मेरे कई सवाल हैं…मुझे कौन पैसे दे रहा है? मुझे कितना पैसा मिल रहा है? मैं अपने इनवॉयस कहां भेजूं? मुझे पैसे कब मिलेंगे? मैंने खूब ट्वीट किए हैं…क्या मुझे एक्स्ट्रा पैसे मिलेंगे?

वही अमांडा के ट्वीट पर मिया खलीफा ने रिप्लाई देते हुए लिखा, ‘हम तब तक ट्वीट करना जारी रखेंगी जब तक हमें पैसे नहीं मिलते. आपको बता दें किसान आंदोलन को कई विदेशी हस्तियों सोशल मीडिया के जरिए अपना समर्थन दे रहे है जिनमें पॉप स्टार रिहाना और और पर्यावरण कार्यकर्ता ग्रेटा थनबर्ग भी शामिल हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *