आयशा सुसाइड केस: ओवैसी बोले- अगर तुम मर्द हो तो बीवी पर जुल्म करना मर्दानगी नही, देखिये

360°

हाल ही में गुजरात के अहमदाबाद से दिल को स्तब्ध कर देने वाला वीडियो सामने आया था। इस वीडियो को आयशा नाम की युवती ने अपने सुसाइड से पहले बनाया था। वीडियो के देखकर पता चला कि आयशा के ससुराल वाले उसे दहेज के लिए परेशान कर रहे थे। वहीं अब इस वीडियो पर हैदराबाद के सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि बेटियों पर अत्या,चार करने वालों पर शर्म आती है।

ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन प्रमुख ओवैसी ने कहा कि ‘मैं सभी धर्म के लोगों से अपील कर रहा हूं कि दहेज की लालच को खत्म करे।’उन्होंने आगे कहा कि अपनी पत्नी को गा,ली देने और मा,रने वाले लोग मर्द नहीं हो सकते हैं, जो ऐसी हरकत करते हैं वो मर्द कहलाने के लायक भी नहीं हैं। उस मासूम बच्ची पर जु,ल्म किया गया। वह तंग आ गई। इसके बाद उस लड़की ने इतना बड़ा कदम उठाया है।

शर्म आनी चाहिए उस घर वालों को जिसने हमारी बेटी को ऐसा करने के लिए मजबूर किया। उन्होंने कहा कि शर्म आती है बेटियों पर अत्या,चार करने वालों से। मैं अपनी बेटियों से कहूंगा कि तुम डरना नहीं। हरगिज तुम अपनी जा,न न देना। हम तुम्हारे साथ हैं। तुम्हारी जिंदगी बहुत बड़ी है कानून का सहारा लो। ऐसे लोगों के साथ न रहे। क्या गुजरी होगी पिता पर जिसने अपनी बेटी का वीडियो देखा होगा।

बता दें कि आयशा ने कुछ दिन पहले अहमदाबाद में साबरमती नदी मे कूद कर जा,न दे दिया था। उसने सु,साइड करने से पहले हंसते-हंसते एक वीडियो बनाया था। इस वीडियो को देखकर पता चल रहा था कि वह अपने पति से बहुत प्यार करती थी, क्योंकि वह डियर डैड, आरिफ (पति) आजाद रहना चाहता है, केस वापस ले लीजिए। आयशा ल,ड़ने के लिए नहीं बनी है। मैं अल्ला,ह के पास जा रही हूं खुश हूं।

गौरतलब है कि आयशा के ससुराल वाले दहेज के लिए उसे लगातार परेशान कर रहे थे। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक उसके पिता ने एक बार करीब डेढ़ लाख रुपये आयशा के ससुराल वालो को दिया था, जिसके बाद वह आयशा को अपने साथ ले गए थे, इसके कुछ दिन बाद ही वह फिर से आयशा को पैसे को लिए तंग करने लगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *