VIDEO: आयशा को लेकर हुआ बड़ा खुलासा, किसी को नही होगी उम्मीद की आयशा ऐसा भी कर सकती है –

India

सोशल मीडिया पर आयशा (Ayesha) का नाम पिछले 3 दिनों से ट्रैंड कर रहा है. ज़्यादातर यूजर्स आयशा के बारे में बाते करते नजर आ रहे हैं. दरअसल, गुजरात के अहमदाबाद के एसवी कॉमर्स कॉलेज में इकोनॉमिक्स से एमए कर रही 23 साल की आयशा आरिफ खान ने 25 फरवरी को अहमदाबाद की सवार्मती नदी में अपनी इहलीला समाप्त कर ली थी।

आयशा ने अहमदाबाद कि साबरमती नदी में अपने आपको समर्पित करने से पहले, एक वीडियो बनाया था जिसमे आयशा ने इन सब के पीछे अपने पति को जिम्मेदार ठहराया था। आपको बता दें आयशा का निकाह तीन साल पहले ही राजस्थान के जालौर में रहने वाले आरिफ से हुआ था। आरोप है कि शादी के बाद से आरिफ और उसका परिवार लगातार दहेज की मांग कर रहा था.

आयशा ने अपने जीवन को इस तरह से अंत करने से ठीक पहले अपने माता-पिता से फोन पर बात कर उन्हें जानकारी दी थी. फिलहाल खबर यह है कि आएशा के पति को गुजरात पुलिस ने राजस्थान के पाली से गिरफ्तार कर लिया है.

मीडिया की माने तो आरिफ, अपनी बीवी आयशा के सामने ही दूसरी किसी लड़की पर मोबाइल चैट पर या फिर वीडियो कॉलिंग के जरिए बात करता रहता था. आप इसी बात से अंदाजा लगा सकते हैं कि किसी की पत्नी इस बात पर कैसे चुप बैठ सकती है कि उसका पति किसी दूसरी लड़की से उसके ही सामने वीडियो कॉल पर बात करे और उसे तवज्जो ना दे.

उसके पति आरिफ ने एक बार भी नहीं सोचा कि उसके दिल पर क्या गु’जरती होगी. बहरहाल जिस तरह से आयशा ने अपने आपको उसकी जिंदगी से अलग करके उसे आजाद छोड़ने की जो दरियादिली दिखाई उसकी आप तारीफ नहीं कर सकते है, उसे अपने इन्साफ के लिए आवाज़ उठाना चाहिए था.

इधर आयशा के मां-बाप हमेशा जिंदगी भर इस बात को लेकर अपने आपको कोसते रहेंगे कि उन्होंने बेटी अपनी बेटी की जिंदगी किसी गलत हाथों में सौंप दी. सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद गुजरात की पुलिस टीम राजस्थान के जालौर में स्थित आयशा के पति के घर पहुंची तो परिवार वालों ने कहा कि वह एक शादी में गया था और वहीं से ही कहीं निकल गया।

वहॉ पुलिस ने मोबाइल लोकेशन के आधार पर सोमवार की रात पाली शहर के एक होटल से आरिफ को गिरफ्तार कर लिया है.
बता दें आएशा के जाने के बाद ही उनके पिता लियाकत अली मकरानी की शिकायत पर पुलिस ने आरिफ और उसके घरवालों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया था.

बता दें प्राइवेट बैंक में काम करने वालीं आयशा मकराना की शादी 6 जुलाई 2018 को राजस्थान के जालौर में रहने वाले आरिफ खान से हुई थी. आरिफ उस समय माइनिं’ग सेक्टर में काम करता था। आयशा के पिता ने बताया की शादी के बाद से ही ससुरालवाले उस पर दहेज का द’बा’व बनाने लगे थे. और उसे काफी माrte peeट करते थे.

आयशा के पिता लियाकत अली का आरोप है कि पैसे लेने के बाद भी ससुरालवाले आयशा को परेशान करते रहे और उसे दोबारा 10 मार्च 2020 को वापस भेज दिया. इन सबसे आयशा काफी परेशा’न हो गई थीं। जिसके चलते उसने यह कदम उठाया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *