AIMIM के राष्ट्रीय प्रवक्ता सैयद आसिम वकार को लेकर आई बुरी ख़बर, पार्टी में गम का माहौल –

India

AIMIM के राष्ट्रीय प्रवक्ता सईद आसिम वकार की गाड़ी का लखनऊ सुल्तानपुर हाईवे पर हुआ एक्सी डेंट। AIMIM के प्रदेश अध्यक्ष शौकत अली की बेटी की शादी समारोह से लौट रहे थे । एक्सीडेंट इतना भयं कर था कि गाड़ी के पर ख्च्चे उड़ गए लेकिन किसी के ह-ता ह-त होने की कोई खबर नही है । रात भर अफवाहों का माहौल रहा लेकिन सुबह होते ही खुद आसिम वकार साहब ने खुद ट्वीट करके जानकारी दी कि गाड़ी के अलावा किसी को कोई नुकसान नही हुआ है ।

उन्होने अपने ट्वीट में लिखा “अल् लाह पाक के रहम ओ करम से , आप सब की दुवाओ और मोहब्बतों का असर है, मैं बिलकुल ठीक हू मुझे किसी तरह की कोई चो ट नहीं आयी है ,और बाकि साथ में बैठे सभी लोग भी बिलकुल ठीक है उन्हें भी कोई नुक्सान नहीं हुआ है आप सब परेशांन न हो” यही कुछ लोगों ने कयास लगाना शुरू कर दिया कि ये कोई साज़िश तो नही है ।

आसिम वकार रात शौक़त अली के यंहा शादी से लौट रहे थे जंहा ओवैसी और शिवपाल सिंह यादव जैसी नामचीन हस्तियां मौजूद थी । उधर शिवपाल और ओवैसी की चर्चा से भी माहौल गरमाया रहा लोगो ने कयास लगाने शुरु किये की ओवैसी और शिवपाल मिलकर चुनाव के भागीदार बनेंगे । वही शिवपाल ने भी बयान देकर इस खबर में तड़का लगा दिया ।

इसी बीच उत्तर प्रदेश की सियासत गर्म रही और खबरों का सिल सिला जारी रहा, आसिम वकार एक बेहतरीन तर्क शक्ति वाले प्रवक्ता हैं ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *