आस्ट्रेलिया पर भारत की शानदार जीत से खुश हैं आनंद महिंद्रा,मोहम्मद सिराज के अलावा 6 खिलाड़ियों को SUV गिफ्ट,दीजिये बधाई

Sports

आस्ट्रेलिया में भारतीय क्रिकेट टीम की शानदार जीत के बाद जहां पूरे देश में खिलाडिय़ों का जोरदार अभिनंदन हो रहा है, वहीं जाने माने उद्योगपति आनंद महिंद्रा ने अपनी ओर से 6 खिलाडिय़ों को शानदार तोहफा देने की घोषणा की है। भारतीय टीम ने आस्टे्रलिया में सीरिज पर शानदार जीत दर्ज कर अपना लोहा मनवाया है।

इस बेहतरीन प्रदर्शन से उद्योगपति आनंद महिंद्रा भी टीम इंडिया से बेहद खुश हैं। इसके चलते ही उन्होंने भारतीय क्रिकेट टीम के 6 खिलाडिय़ों को थार एसयूवी 2020 देने का ऐलान किया है।महिंद्रा एंड महिंद्रा ने हाल ही में तमाम फीचरों से लैस अपनी शानदार एसयूवी थार को लांच किया है। जिन भारतीय खिलाडिय़ों को यह तोहफा दिया जाना है,

उनमें शार्दुल ठाकुर, टी नटराजन, मोहम्मद सिराज, सुंदर, शुभमन गिल एवं नवदीन सैनी के नाम शामिल हैं। बता दें कि आनंद महिंद्रा ने अपनी शानदार खूबियों से लैस थार एसयूवी को हाल ही मेंं लांच किया है। लांच होते ही इस एसयूवी की मार्केट में जोरदार डिमांड देखी जा रही है। लोग इसे हाथों हाथ खरीद रहे हैं। इसके चलते ही थार की वेटिंग की अवधि भी काफी लंबी हो गई है। बुकिंग के करीब 20 से 40 सप्ताह के बाद ही एसयूवी की डिलीवरी की जा रही है।

आनंद महिंद्रा की थार एसयूवी को स्पोर्टस लुक में लांच किया गया है। लोग इसे देखने के बाद उसे खरीदने के लिए उत्सुक दिखाई दे रहे हैं। एसयूवी की लुक को देखकर लोग इसके प्रति खासे आकर्षित भी हो रहे हैं। बड़े व्हील आर्च के साथ इसकी बनावट क्लैडिंग और रिफाइंड लाईनेंस को देखकर मन को यह पहली ही नजर में भा जाती है। वहीं इसकी बनावट में जीप का लुक ही नजर आता है। इसका जमीन से ग्राऊंड क्लीयरेंस 226 मिमी है।

यही खासियत भी लोगों के लिए आकर्षण का केंद्र बन रही है। जिस तरह से इसकी बनावट है, फिलहाल देश में ऐसी दूसरी एसयूवी दिखाई नहीं दे रही। इसलिए थार एसयूवी की मांग में तेजी दिखाई दे रही है और लोग इसे खरीदना चाह रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *