आमिर के भांजे इमरान खान ने लिया पत्नी अवंतिका मलिक से तलाक लेने का फैसला, जल्द कर सकते हैं तलाक का ऐलान

Bollywood

आमिर खान (Aamir Khan’) के भांजे और बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर इमरान खान (Imran Khan) की पत्नी अवंतिका मलिक (Avantika Malik) ने तलाक लेने का फैसला कर लिया है। कपल पिछले कई सालों से अलग रह रहा था। हालांकि दोनों ने शादी बचाने की कई कोशिश की, लेकिन सब असफल रहा।

इमरान की पत्नी अवंतिका मलिक (Avantika Malik) को उनका घर छोड़कर मायके में रहते हुए लगभग तीन साल से ज्यादा का वक्त बीत गया है। अक्सर दोनों के तलाक की खबरें भी जोर पकड़ लेती हैं। खुशहाल शादीशुदा जिंदगी में आई इस दरार को लेकर ना तो अभी तक अवंतिका ने कुछ कहा है और ना ही इमरान खान ने अपनी चुप्पी तोड़ी है।

अब लेटेस्ट रिपोर्ट के अनुसार, दोनों ने अलग होने का फैसला (Imran Khan And Avantika Malik) कर लिया है। ‘ईटाइम्स’ की रिपोर्ट के अनुसार ये दोनों फाइनली अलग हो रहे हैं।रिपोर्ट्स के अनुसार, कपल के करीबी रिश्तेदारों और दोस्तों ने दोनों के बीच सब ठीक करने के लिए कई कोशिश कीं। सब इमरान खान और अवंतिका मलिक को फिर से मिलाने की और वापस एक साथ लाने के लिए सभी ने खूब मेहनत की, लेकिन दोनों पर इसका कोई असर नहीं पड़ा।

ऐसी भी खबरें थीं कि इमरान ये रिश्ता खत्म करने के बारे में सोच रहे हैं। वैसे उनकी पत्नी अवंतिका ने अपनी इस शादी को बचाने की बहुत कोशिश की लेकिन वो ऐसा करने में सफल नहीं हुईं।लेकिन उनकी कोई भी कोशिश काम नहीं आई।

बता दे साल 2011 में इमरान खान ने अपनी खास दोस्त अवंतिका मलिका संग शादी रचाई थी। दोनों की एक बेटी भी है। शादी और बच्ची के बाद दोनों की जिंदगी खूबसूरती से आगे बढ़ रही रही थी कि साल 2019 आते-आते दोनों के बीच खटास पैदा हो गई। इसके बाद इमरान और अवंतिका दोनों अलग-अलग रहने लगे थे। इस बीच इमरान ने फैसला किया है कि अवंतिका के साथ उनकी शादी एक क्लोज चैप्टर है और वो इसपर कुछ भी बोलने को तैयार नहीं हैं।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *