आमिर खान की बेटी इरा खान के हिं,दू नौकर संग भाग जाने की खबर हुई वायरल,जानिए सच

360°

आमिर खान की बेटी इरा खान के हिंदू नौकर संग भाग जाने का दावा गलत है आमिर खान की बेटी इरा खान की एक युवक के साथ तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. युवक ने अपने माथे पर तिलक लगा रखा है. ऐसा दावा किया जा रहा है कि इस फोटो में नजर आ रहा युवक आमिर के घर का नौकर है, जो इरा को भगा कर ले गया है.

आमिर खान की बेटी इरा खान की एक युवक के साथ तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. युवक ने अपने माथे पर तिलक लगा रखा है. ऐसा दावा किया जा रहा है कि इस फोटो में नजर आ रहा युवक आमिर के घर का नौकर है, जो इरा को भगा कर ले गया है.एक फेसबुक यूजर ने ये फोटो शेयर करते हुए लिखा, “अमीर खान जो हिन्दुओं को नीचा दिखाने हिन्दु नौकर रखा था उसकी बेटी इरा खान अपने हिन्दु नौकर को लेके फरार,।


इंडिया टुडे के एंटी फे,क न्यूज वॉर रूम अफवा ने पाया कि सोशल मीडिया पर इरा खान के साथ जिस युवक की फोटो वायरल है, वे फिटनेस ट्रेनर नूपुर शिखरे हैं. उनके साथ इरा के भाग जाने की बात बिलकुल बेबुनियाद है.फेसबुक पर ये दावा काफी वायरल है.क्या है सच्चाई एक्टर आमिर खान की पीआर टीम ने ‘आजतक’ से बातचीत में इस बात की पुष्टि की कि उनकी बेटी इरा खान के किसी हिंदू नौकर के साथ भाग जाने की बात सरासर झूठ है.

हमने पाया कि वायरल तस्वीर में इरा के साथ नजर आ रहे शख्स का नाम नूपुर शिखरे है, जो एक फिटनेस ट्रेनर हैं. नूपुर ने 17 नवंबर 2020 को वायरल फोटो सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लिखा था, “क्योंकि हमें तैयार होना और मुस्कुराना पसंद है, शुभ दीपावली।
‘इं​डिया टुडे’ की एक रिपोर्ट के मुताबिक नूपुर शिखरे एक फिटनेस ट्रेनर हैं जो कुछ समय से इरा खान को ट्रेनिंग दे रहे हैं.

नूपुर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इरा को ट्रेनिंग देते हुए कई वीडियो शेयर किए हैं. नूपुर बॉलीवुड अभिनेत्री सुष्मिता सेन को भी ट्रेनिंग दे चुके हैं। इरा खान ने साल 2019 में युरोपिड्स मीडिया नाम के एक नाटक का निर्देशन किया था जिसमें अभिनेत्री हेजल कीच ने मुख्य भूमिका निभाई थी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *