आमिर खान को लेकर आई बुरी खबर, कियारा आडवानी ने दी जानकारी, सभी को हैरान करने वाला

Health

आमिर खान कोविड के शि,कार हो गए हैं. आमिर के कोविड पॉजिटिव होने से कियारा आडवाणीकी मुश्किल बढ़ गई है. ऐसा कहा जा रहा है कि कुछ दिनों पहले ही कियारा ने आमिर के साथ काम किया था और अब एक्टर के कोविड पॉजिटिव होने की वजह से कियारा को भी अपना टेस्ट करवाना होगा. दरअसल, फिल्मफेयर की रिपोर्ट के मुताबिक कियारा ने डायरेक्टर नितेश तिवारी और आमिर के साथ एक एड फिल्म शूट किया था.

कियारा ने कुछ दिनों पहले नितेश के साथ फोटो भी इंस्टाग्राम पर शेयर की थी. अगर ऐसा है तो फिर कियारा को टेस्ट करवाना होगा. इसके अलावा कियारा को अपने घर पर ही क्वा,रंटाइन पर रहना होगा. जब तक कियारा की रिपोर्ट निगेटिव नहीं आतीं वह घर पर ही रहेंगी और शूटिंग पर नहीं आएंगी.अभी कुछ दिनों पहले कार्तिक आर्यन को कोरोना वायरस हो गया था. कार्तिक के कोविड पॉजिटिव होने के बाद कियारा ने अपना टेस्ट कराया था. हालांकि एक्ट्रेस की रिपोर्ट नेगेटिव आई थी. कार्तिक और कियारा अपनी फिल्म भूल भुलैया की शूटिंग कर रहे थे.

बता दें कि कियारा कुछ समय से अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में हैं. सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ रिलेशन की खबरों को लेकर वह काफी सुर्खियों में हैं. लेकिन हाल ही में कियारा ने एक इंटरव्यू के दौरान कुछ ऐसा कहा जिससे ऐसा लगा कि उन्होंने इशारों-इशारों में सिद्धार्थ के साथ अपना रिलेशन कन्फर्म किया है.दरअसल, कियारा से पूछा गया कि वह आखिरी बार डेट पर कब गई थीं.

इसके जवाब में कियारा ने कहा- वह इसी साल डेट पर गई थीं. आपको बता दें नया साल शुरू हुए अभी 2 महीने ही हुए हैं और कियारा सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ नए साल के मौके पर वेकेशन मनाने के लिए गई थीं. मालदीव से आने के बाद कियारा जनवरी में सिद्धार्थ के माता-पिता से भी मिले थे.बता दें कि कपिल शर्मा ने एक बार अपने शो में कियारा से रिलेशनशिप के बारे में पूछा था तो उन्होंने कहा था मैं अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में तब ही बताऊंगी जब शादी करने वाली होंगी.

कपिल ने इस पर कहा- चलिए उस लड़के के लिए तालियां बजाते हैं जो कियारा से शादी करेगा.कियारा की फिल्मों की बात करें तो वह लास्ट फिल्म इंदु की जवानी में नजर आई थीं. हालांकि फिल्म को क्रिटिक्स और दर्शकों से मिक्स रिस्पॉन्स मिला था. अब कियारा जुग-जुग जियो, शेरशाह और भूल भुलैया में नजर आने वाली हैं. शेरशाह में कियारा, सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ नजर आने वाली हैं. फिल्म 2 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. वहीं जुग-जुग जियो में कियारा, वरुण धवन के अपोजिट नजर आएंगी. फिल्म में दोनों स्टार्स के अलावा अनिल कपूर और नीतू कपूर भी लीड रोल में हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *