135 ब’च्चों के पिता ने 28 प’त्नियों के सामने 37वीं बार रचाई शा’दी, 126 पोते-पोतियां हुए शामिल

Entertainment

आपने बचपन में अक्सर सुना होगा कि राजा-महाराजा बहुत-सी शादियां करते थे और उनकी दर्ज’नों प’त्नियां होती थीं. लेकिन आज के समय में एक से ज्यादा पत्नी होना बहुत बड़ी बात मानी जाती है. कई बार तो एक पत्नी को लेकर भी परे शानी का सामना करना पड़ता है. लेकिन एक आदमी ने इस बात को गलत साबित किया है. बता दें कि एक बुजुर्ग व्यक्ति 36 शा’दियां करने के बाद अब 37वीं बार शा’दी रचा’ता हुआ नजर आया है.

ट्विटर पर एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है जिसमें कहा जा रहा है कि वीडियो में दिख रहा बुजुर्ग आदमी अपनी 28 प’त्नियों, 135 बच्चों और 126 पो’ते-पो’तियों के सामने 37वीं बार शा’दी कर रहा है. लोगों ने जब ये सुना तो सब दंग रह गए. साथ ही ये शख्स लोगों के बीच चर्चा का विषय भी बन गया. बता दें कि सोशल मीडिया यूजर्स इस वीडियो को देखने के साथ ही जमकर शेयर भी कर रहे हैं. वीडियो को आईपीएस ऑफिसर रुपिन शर्मा ने अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया है. वीडियो को शेयर करते हुए शर्मा ने कैप्शन लिखा है, ‘सबसे बहादुर आदमी. 37वीं शा’दी वो भी 28 बी’वी, 135 ब’च्चे और 126 पो,ते-पो’तियां के सामने’.

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा ये वीडियो पिछले साल जून में आईपीएस रुपिन शर्मा ने शेयर किया था. जो तब जमकर वायरल हुआ था और एक बार फिर से ये वीडियो खूब देखा जा रहा है. हालांकि ये वीडियो कब और कहां बनाया गया है इस बात की जानकारी नहीं है.

https://twitter.com/rupin1992/status/1401470572245131267?t=3taEDetgOTzUQJ4OFDntRw&s=19

लोगों ने दिए मजेदार रिएक्शन वीडियो के वायरल होने के बाद से लोगों ने अपनी प्रतिक्रियाएं भी देनी शुरू कर दी हैं. लोग मजेदार रिएक्शन दे रहे हैं. ट्विटर पर एक यूजर ने लिखा, ‘क्या खूब किस्मत है, यहां एक ही सम्भालना मुश्किल है’. वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, ‘अभी तक एक शा’दी ‘भी करने की हिम्मत नहीं है और ये 37’. एक अन्य यूजर ने चुटकी लेते हुए लिखा, ‘सिंग’ल तो देखकर  हो जाएंगे’.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *