शख्स ने Google Maps पर ढूंढा बेशकीमती खजाना, घने जंगल के बीच चमकती दिखी सोने की खदान, हो जाएगा मालामाल

World news

दुनिया में ट्रेजर हंटर्स (Treasure Hunters) की कहानियां काफी बार शेयर की जाती है. कभी सालों की खोज के बाद खजाने मिलते हैं तो कभी अचानक ही किसी के सामने बेशकीमती चीजें आ जाती हैं. लेकिन अब खजाने की खोज के लिए आपको भटकने की जरुरत नहीं है. अब तो घर बैठे मोबाइल फोन पर भी आप खजाना (Treasure Found In Google Maps) ढूंढ सकते हैं.

इसके लिए आपको जरुरत है सिर्फ गूगल मैप्स की. सोशल मीडिया प्लेटफार्म रेडिट पर एक शख्स ने दावा किया है कि उसने गूगल मैप्स के जरिये सोने की खदान (Gold Mines Found In Google Maps) ढूंढ निकाली है. शख्स ने रेडिट (Reddit) पर अपनी खोज की तस्वीर शेयर की है. उसका कहना है कि अमेरिका के एक जंगल के बीच ये खदान छिपा है.

अभी उसकी तस्वीर रेडिट ओर शेयर की गई है, जो वायरल हो रही है. इस तस्वीर को देख इंटरनेट यूजर्स हैरान हैं. इसमें हरे-भरे पेड़ों के बीच चमकती चीज दिखाई दे रही है, जिसे शख्स ने सोने की खदान बताया. इस फोटो का एग्जेक्ट लोकेशन अभी नहीं मिला है. लेकिन लोगों में इसे लेकर उत्सुकता देखी जा सकती है.

वायरल हुई इस तस्वीर ने ऑनलाइन बहस शुरू कर दी है. कुछ लोग इसे लेकर उत्सुकता दिखा रहे हैं. तस्वीर पर एक के बाद एक कई कमेंट्स आए. एक यूजर ने लिखा कि ये उस कहानी जैसा हो सकता है, जिसमें जंगल में सोने के सिक्कों का भंडार मिला था. कुछ ने शख्स को लोकेशन को और पास से पता करने की सलाह दी है. अगर ये वाकई खजाना है, तो शख्स की किस्मत बदल सकती है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *