इतनी हॉ’ट हूं कि जॉब नहीं मिल रही, मॉडल की खूबसूरती बनी मुसीबत!

Job Lifestyles

एक मॉडल का कहना है कि उसकी खूबसूरती और हॉ’टनेस उसके लिए भेदभाव का सबब बन गई. उसके गुड लुक्स के कारण लोग उससे भेदभाव करने लगते हैं और उसको अलग नजर से देखते हैं. ये मॉडल सोशल मीडिया पर Juju Brazil के नाम से जानी जाती है.

लंदन में रहने वाली Juju ने बताया कि किस तरह से ज्यादा खूबसूरत होना ही उनके लिए दिक्कत का कारण बन गया. वो कहती हैं कि ‘सुंदर होने के लिए एक बड़ी कीमत चुकानी पड़ती है.’

बकौल Juju टीवी सीरियल में काम करना उनका सपना था, लेकिन अपने लुक्स के कारण उन्हें काम नहीं मिला. कहा गया कि लोग मुझे रियलिटी शो में नहीं देखना चाहते. ‘डेली स्टार’ की रिपोर्ट के अनुसार, Juju ने यह भी बताया कि उन्हें कई बार अलग तरह की ड्रेस पहनने के कारण लोगों ने धमकाया भी. वो कहती हैं- ‘मैंने हॉ’ट होने के कारण कई तरह का पक्षपात झेला, ऐसे में अब हमें इसके बारे में बात करनी होगी.’

 

Instagram पर यह पोस्ट देखें

 

Julia (@juju.brazil) द्वारा साझा की गई पोस्ट

Juju Brazil के मुताबिक, खूबसूरती की वजह से उन्हें मॉडल बनने और इंस्टाग्राम पर 62 हजार से ज्यादा फॉलोअर्स बटोरने में मदद जरूर मिली लेकिन काम मिलने में कठिनाई हुई. हालांकि, ऐसा किसी मॉडल के साथ पहली बार नहीं हो रहा. इससे पहले Veronika Rajek नाम की मॉडल ने भी यही शिकायत की थी.

Veronika को अपनी सुंदरता के कारण लोगों ने इतना ट्रोल किया कि उन्हें अपना इंस्टाग्राम अकाउंट तक डिलीट कर दिया था. हालांकि, बाद में उन्होंने अकाउंट फिर से चालू कर लिया. Veronika Rajek का कहना था कि लोग उनके लुक को रियल नहीं मानते थे. लोगों का कहना था कि उन्होंने प्लास्टिक सर्जरी करवाई है. जबकि Veronika ने किसी तरह की कोई प्लास्टिक सर्जरी नहीं करवाई थी.

कमोबेश यही कहानी Instagram मॉडल Amy Kupps ने भी सुनाई. उन्होंने कहा था कि उनकी हॉ’टनेस की वजह से इंटरव्यू लेने वाले शख्स डिस्ट्रैक्ट हो जाते हैं और उन्हें जॉब मिलना मुश्किल हो जाता है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *