फेमस होते ही इन 5 हसीनाओं ने दिया अपने पहले प्यार को धो’खा!

Entertainment

मुंबई : जहां कुछ लोग पहली ही नजर में एक-दूसरे के साथ जिंदगी निभाने का फैसला कर लेते हैं तो कइयों को बार-बार प्यार में पड़ना और उससे बहुत जल्द बाहर निकलने में कोई बुराई नहीं दिखती । हम से हर किसी को एक न एक बार प्यार जरूर हुआ होगा। जहां कुछ लोग पहली ही नजर में अपने प्यार का इजहार कर देते हैं तो कुछ लोग एकतरफा प्यार की गाड़ी में सवार होकर अपने रिश्ते को कोई नाम देने से बचते हैं।

हालांकि, वजह कोई भी रही हो, पहले प्यार का नाम सुनते ही मन में उस इंसान की धुंधली तस्वीर साफ हो जाती है। बॉलीवुड में भी ऐसे कुछ चेहरे हैं, जिन्होंने प्यार तो किया, लेकिन कामयाबी के कदम चूमते ही अपने प्यार का साथ बीच राह में ही छो’ड़ दिया।

अनुष्का शर्मा और ज़ोहेब यसुफ़
विराट कोहली और अनुष्का शर्मा भले ही बॉलीवुड के सबसे प्यारे कपल की लिस्ट में एकदम टॉप पर हों। लेकिन विराट से पहले अनुष्का का दिल मॉडल जोहेब यूसुफ के लिए धड़कता था। अनुष्का शर्मा और जोहेब यूसुफ एक-दूसरे से मॉडलिंग के दिनों में बेंगलुरु में मिले थे।

बाद में दोनों अपनी किस्मत आजमाने के लिए मुंबई आए और दो साल तक एक-दूसरे को डेट किया। हालांकि, अनुष्का को यशराज बैनर की फिल्म ‘रब ने बना दी जोड़ी’ के मिलने के बाद से ही इन दोनों के रिश्ते में ख’टा’स आनी शुरू हो गई और दोनों ने एक-दूसरे से ब्रे’कअ’प करना ही सही समझा ।

हालांकि, अनुष्का और जोहेब के अलग होने की वजह चाहे जो भी रही हो, लेकिन अगर रिश्ते को समय नहीं दिया जाए तो उनका ज्यादा दिन टिकना मुश्किल है। समय की कमी के कारण अक्सर रिश्ते टूटने की कगार पर आ जाते हैं।

हम इस बात को मानते हैं कि आजकल की बिजी लाइफ में एक-दूसरे के लिए ज्यादा समय निकालना संभव नहीं है, लेकिन दूसरे कामों की तरह अपने रिलेशन को भी समय दिया जाए तो चीजें बहुत हद तक सही की जा सकती हैं।

दीपिका पादुकोण और निहार पंड्या
दीपिका पादुकोण और निहार पांड्या भी उन जोड़ों मे से एक हैं, जो मॉडलिंग के दिनों में एक-दूसरे को अपना दिल दे बैठे थे। दीपिका और निहार की मुलाकात पहली बार मुंबई के एक एक्टिंग स्कूल हुई थी, जिसके बाद दोनों एक-दूसरे को डेट करने लगे। यही नहीं, दोनों 3 साल तक लिव इन रिलेशनशिप में रहे, लेकिन इसके बाद दोनों ने ब्रेकअप करने का फैसला कर लिया। अपने ब्रेकअप पर बात करते हुए निहार ने कहा भी था कि, ‘दीपिका को लेकर मेरे मन में कोई शिकायत या कड़वाहट नहीं है।’

जब दो लोग रिलेशन में होते हैं तो एक दूसरे की फीलिंग्स और इमोशन्स की खूब कद्र करते हैं। लेकिन जब पार्टनर एक-दूसरे की केयर करना छोड़ देते हैं, तभी से खुशहाल रिश्ता उन्हें बोझिल लगने लगता है। दीपिका और निहार का रिश्ता भी ऐसी ही भावनाओं से गुजरा था। जहां इंडस्ट्री में अपने कदम जमाते ही दीपिका को खूब तरक्की मिली तो निहार कुछ खास नहीं कर पाए ।

प्रियंका चोपड़ा-असीम मर्चेंट

शोहरत और स्टारडम हासिल करने से पहले बॉलीवुड की देसी गर्ल यानी प्रियंका चोपड़ा एक्टर असीम म’र्चें’ट को डेट कर चुकी हैं। हालांकि, इन दोनों का रिश्ता आर्थिक तं’गी की वजह से दिन-ब-दिन बद से ब’द’तर होता चला गया। दोनों के बीच रोज-रोज झ’ग’ड़े होने शुरू हो गए, जिसके चलते दोनों ने एक-दूसरे से अलग रहने को ही बेहतर समझा ।

किसी ने ठीक ही कहा है कि केवल प्यार से पेट नहीं भरता, जिंदगी को खुशहाल बनाने के लिए पैसों की भी जरूरत होती है। हालांकि, इस दौरान यह भी नहीं भूलना चाहिए कि आर्थिक तं’गी का समाधान पार्टनर से रिश्ता तो’ड़ देने या उसे भ’ला-बु’रा कहने से नहीं होगा, बल्कि इस दौरान अगर आप दोनों एक-दूसरे का साथ दें तो आपका रिश्ता पहले से भी ज्यादा मजबूत हो जाएगा ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *